उत्तर प्रदेश : बुलंदशहर में मंदिर में 2 साधुओं की निर्मम हत्या से सनसनी, एक गिरफ्तार

  • Follow Newsd Hindi On  
उत्तर प्रदेश : बुलंदशहर में मंदिर में 2 साधुओं की निर्मम हत्या से सनसनी, एक गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पालघर जिले में कुछ दिन पहले दो साधुओं की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस मामले ने पूरे देश में हलचल मचा दी थी। अब उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में दो साधुओं की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। घटना के बाद से इलाके के लोगों में रोष फैल गया है।

यह घटना अनूपशहर कोतवाली के गांव पगोना का है। स्थित शिव मंदिर में पिछले करीब 10 वर्षों से साधु जगदीश (55 वर्ष) और शेर सिंह (35 वर्ष) रहते थे। सोमवार देर रात दोनों साधुओं की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह मंदिर पहुंचे लोगों ने साधुओं के शव देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनाम करके पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।


पुलिस कहा बताया कि दो दिन पहले एक नशेड़ी राजू ने बाबा का चिमटा चुरा लिया था। इस बात को लेकर बाबा ने उसे फटकार लगाई थी। राजू इस बात को लेकर बाबा से चिढ़ गया था। पुलिस को आशंका है कि सोमवार देर रात वह तलवार लेकर मंदिर में पहुंचा और साधुओं की हत्या कर दी। एसएसपी ने बताया कि राजू घटना स्थल से लगभग दो किलोमीटर नग्न अवस्था में पुलिस को मिला है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। राजू को जिस समय गिरफ्तार किया गया वह भाग के नशे में था।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)