उप्र : पत्नी के हत्यारोपी की हत्या में भीड़ के खिलाफ मुकदमा

 फतेहपुर, 2 नवंबर (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के सिमौर गांव में बुधवार को पत्नी की हत्या कर भाग रहे युवक की पुलिस के सामने पीट-पीट कर कथित रूप से हत्या करने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को अज्ञात भीड़ के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज किया है।

 गाजीपुर के थानाध्यक्ष संदीप तिवारी ने शनिवार को बताया, “छत्तीसगढ़ के लोरमी जिले के दबरीपारा निवासी मृत युवक निसार कुरैशी (40) के बड़े भाई इशहाक की तहरीर पर शुक्रवार को अज्ञात भीड़ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।”


निसार का पोस्टमॉर्टम करने वाले चिकित्सकों के दल में शामिल एक चिकित्सक ने बताया कि उसके सिर और मुंह के अलावा विभिन्न अंगों की पचास से अधिक हड्डियां टूटी थीं। इन चोंटों की वजह से ही उसकी मौत हुई है।

गौरतलब है कि बुधवार को अपनी पत्नी अफसरी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या करने के बाद भाग रहे निसार की पुलिस के सामने ग्रामीणों के एक समूह ने लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। मगर पुलिस ने मॉबलिंचिंग के इस मामले पर पर्दा डालने की गरज से घायल उसकी साली शबनम की ओर से तहरीर लेकर पत्नी की हत्या के बाद उसके खुद आत्महत्या करने का मुकदमा दर्ज किया था।


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like