उप्र : सड़क हादसे में मां, 2 बेटियों की मौत, पिता गंभीर

 फतेहपुर, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में खखरेरू-कोटा मार्ग पर गुरुवार की शाम हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार एक महिला और उसकी दो मासूम बेटियों की मौत हो गई, जबकि महिला का पति गंभीर रूप से घायल है।

 खागा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विजय कुमार राय ने बताया कि गुरुवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे किशनपुर थाने के बलवंतपुर गांव का किसान रामप्रताप गुप्ता (40) अपनी पत्नी मीना (35) और दो बेटियां संध्या (4) व साक्षी (2) मोटरसाइकिल पर होकर खागा क्षेत्र के उमरा गांव अपनी ससुराल रामलीला देखने आ रहा था। खखरेरू कस्बे के कोटा मार्ग पर जैसे ही वह पहुंचा, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर से उनकी बाइक की सीधी टक्कर हो गई।


उन्होंने बताया कि वहां मौजूद लोगों ने चारों घायलों को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां चिकित्सकों ने मीना और उसकी दोनों बेटियों संध्या व साक्षी को मृत घोषित कर दिया तथा रामप्रताप को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया।

राय ने बताया कि श्रामप्रताप की हालत चिंताजनक है। कानपुर की एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है और मां व बेटियों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है। घटनास्थल पर कोई हेलमेट नहीं मिला।

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया लगता है कि हेलमेट न लगाए होने से सिर में चोट लगी होगी। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। इस संबंध में एक मुकदमा दर्ज करने के बाद ट्रैक्टर और दुर्घटनाग्रस्त बाइक को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है।


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like