UP: 50 अंडे खाने की लगी थी शर्त, 42 के बाद हुआ बेहोश, अस्पताल में गई शख्स की जान

  • Follow Newsd Hindi On  
50 अंडे खाने की लगी थी शर्त, 42 के बाद हुआ बेहोश, अस्पताल में गई शख्स की जान

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में अंडे खाने और शराब पीने की शर्त पूरी करने के चक्कर में एक शख्स की जान चली गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यहां एक शख्स ने दोस्तों से 50 अंडे खाने की शर्त लगाई थी। 42 अंडे खाने के बाद ही वह बेहोश हो गया। इस पर लोग उसे जिला राजकीय अस्पताल ले गए, जहां से बाद में उसे लखनऊ पीजीआई रेफर कर दिया गया। शनिवार को इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

2 हजार की लगी थी शर्त

मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले का है। यहां शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अर्गुपुर कलां धौरहरा गांव में शुक्रवार को सुभाष यादव (42) दोस्तों के साथ बीबीगंज बाजार स्थित एक अंडे की दुकान पर खड़ा था। इसी बीच एक दोस्त ने शर्त लगाई कि यदि एक बोतल शराब के साथ 50 अंडे खा लिए तो वह दो हजार रुपये देगा। इस पर सुभाष राजी हो गया और उसने अंडे खाने शुरू कर दिए। शर्त जीतने के लिए वह लगातार अंडे खाता गया और शराब पीता रहा।


42वां अंडा खाते ही हुआ बेहोश

शर्त जीतेन के लिए सुभाष 41 अंडे खा चुका था। मगर जैसे ही उसने 42वां अंडा खाया वह बेहोश हो गया। इस पर मौजूद लोगों ने तुरंत उसे जिला राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे एसजीपीजीआई रेफर कर दिया गया। शनिवार को उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

वहीं इस अनोखे मामले में युवक की मौत की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी मच गई। फिलहाल इस संबंध में पुलिस केस दर्ज होने की कोई जानकारी नहीं है।


UP: भाजपा मंत्री का अनोखा सुझाव, प्रदूषण रोकने के लिए इंद्र देव की करें प्रार्थना, पराली जलाने को बताया प्राकृतिक प्रक्रिया


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)