बरेली: BJP विधायक की बेटी ने पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार, VIDEO जारी कर कहा- दलित युवक से शादी की, इसलिए जान को खतरा

बरेली: BJP विधायक की बेटी ने पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार, VIDEO जारी कर कहा- दलित युवक से शादी की, इसलिए जान को खतरा

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक विधायक की बेटी ने यूपी पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगायी है। यूपी के बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कहा है कि उसे और उसके पति को पिता से जान का खतरा है। इसलिए उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए।

दरअसल, साक्षी ने बुधवार को एक दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने का वीडियो डाला। उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के सीनियर एसपी से गुहार लगाई कि उसे उसके विधायक पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है। इस स्थिति में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाए।


साक्षी मिश्रा ने आरोप लगाया कि ये सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं। साक्षी ने बरेली के सांसद, विधायकों और मंत्रियों से अपील की है कि वे उसके पिता, भाई और पिता के सहयोगी की मदद न करें।

साथ ही वीडियो के जरिये साक्षी ने अपने पिता से कहा है कि उसे शांति से रहने दिया जाए और वह चैन से राजनीति करें। साक्षी ने यह भी धमकी दी है कि यदि उसकी और उसके पति की हत्या की गई तो वह उन्हें भी फंसा देगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, कपल ने अपनी सुरक्षा के लिए इलाहाबाद हाई कोर्ट में याचिका भी दायर की है।

मीडिया खबरों के मुताबिक, बरेली के डीआईजी आर के पांडेय ने मामला संज्ञान में आने पर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया है कि साक्षी और अजितेश को सुरक्षा दी जाए। पांडेय ने बताया कि दंपति ने अभी तक यह नहीं बताया है कि अभी वो कहां हैं और उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस कहां भेजी जाए।

विधायक राजेश मिश्रा ने दी सफाई

वहीं, बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा ने बेटी साक्षी का विडियो वायरल होने के बाद सफाई दी है। विधायक ने कहा है कि उन्होंने किसी को जान से मारने की धमकी नहीं दी है।

BJP MLA Rajesh Kumar Mishra statement after his daughter Sakshi's video goes viral

विधायक राजेश मिश्रा ने कहा है कि उनकी बेटी बालिग है और उसे अपने बारे में सारे निर्णय लेने का अधिकार है। राजेश मिश्रा ने कहा कि उनके बारे में जो भी बाते फैलाई जा रही हैं वह निराधार हैं।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)