मिर्जापुर : पुलिस ने गाड़ी का किया चालान, तो धरने पर बैठ गए बीजेपी नेता

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी नेता अनिल सिंह का अजीबो-गरीब हंगामा देखने को मिला। दरअसल खबरों के अनुसार वाहन चेकिंग कर रही पुलिस ने उनकी गाड़ी का पेपर नहीं होने के कारण चालान काट दिया। इसके बाद नेताजी का गुस्सा फूट पड़ा और वो सड़क पर धरना देने बैठ गए। बाद में जब पुलिस अधिकारी मान मन्नौवल के लिए पहुंचे तो उनकी आंखों से आंसू निकलने लगे।

आपको बता दें कि, अनिल सिंह राज्यसभा सांसद रामशकल से मिलकर वापस लौट रहे थे, तभी वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने गाड़ी रोककर चालान कर दिया। बताया गया कि उनके पास गाड़ी के कागजात और हेलमेट नहीं थे। सड़क पर आधे घंटे से ज्यादा वक्त तक ये ड्रामा चला। पुलिस अधिकारी मनाते रहे लेकिन नेताजी के आंसू रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे। समझाने पर आखिरकार वो मान गए। उसके बाद नेताजी धरने से उठे, लेकिन लगे हाथ सीओ को वर्दी उतरवाने की धमकी भी देने लगे।


गौरतलब है कि भाजपा नेता अनिल सिंह प्रदेश कार्य समिति सदस्य और काशी प्रांत के मंत्री हैं। बीजेपी नेता के इस धरने की वजह से सड़क पर जाम लगा रहा। आखिरकार वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा मान मन्नौव्वल के बाद ये ड्रामा खत्म हुआ।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)