UP: सपा नेता के बेटे को BJP नेता के बेटे ने मारी गोली, बाइक से टक्कर मारने पर हुआ था झगड़ा

UP: सपा नेता के बेटे को BJP नेता के बेटे ने मारी गोली, बाइक से टक्कर मारने पर हुआ था झगड़ा

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक रोडरेज मामले में समाजवादी पार्टी (सपा) नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या का आरोप भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता के बेटे पर लगा है। गोली मारने वाले शख्स अमित उपाध्याय के पिता ईश्वर चंद उपाध्याय जिले के सक्रिय भाजपा नेता हैं। वहीं पूर्णामल प्रजापित जिले में समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग के पूर्व सचिव भी रह चुके हैं।

पुलिस के मुताबिक बीते सोमवार को समाजवादी पार्टी के नेता पूर्णामल प्रजापति का बेटा सचिन प्रजापति अपने बेटे नागेंद्र के साथ मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था। इस दौरान सड़क पर उनकी बाइक अमित उपाध्याय नाम के एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल से टकरा गई। बाइक टकराने की वजह से सचिन प्रजापति और अमित उपाध्याय के बीच झगड़ा शुरू हो गया। झगड़ा बढ़ गया तो इन दोनों ने अपने-अपने परिवार वालों को भी वहां बुला लिया। जहां दोनों परिवार के सदस्यों के बीच भी झगड़ा शुरू हो गया। इस दौरान अमित उपाध्याय ने सचिन प्रजापति को गोली मार दी।


पुलिस का कहना है कि दोनों परिवारों के बीच पुरानी दुश्मनी रही है और सिर्फ एक सड़क हादसे की वजह से दोनों परिवारों के बीच यह लड़ाई शुरू हुई जो हत्या पर आकर खत्म हुई। बताया जा रहा है कि यह घटना प्रजापति के घर से महज 250 मीटर की दूरी पर हुई। बीच बाजार हुई इस हत्या के बाद स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हो गए।

लोगों ने अमित उपाध्याय की मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया। गुस्साए लोगों ने स्थानीय पुलिस चौकी पाला में जाकर हंगामा भी किया। मंगलवार को सचिन के परिवार वालों ने उसके शव के साथ मथुरा रोड पर प्रदर्शन भी किया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग भी की। पुलिस ने इन लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया, जिसके बाद यह लोग वहां से शव लेकर जाने को तैयार हुए।

बता दें कि इस मामले में आईपीसी की धारा 302, 332 और 324 समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले में कुल 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इनमें से 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कोशिश की जा रही है।



UP: 50 रुपये रिश्वत लेने का वीडियो वायरल, हेड कांस्टेबल निलंबित

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)