UP: हापुड़ में नाबालिग लड़के का दबंगों ने किया अपहरण, बेरहमी से पीटा

बिहार: औरंगाबाद में मॉब लिंचिंग, मामूली विवाद में गांव के पंच को पीट-पीटकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में दबंगों की वहशत सामने आई है। दबंगों द्वारा नाबालिग लड़के का अपहरण कर उसकी बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हापुड़ पुलिस हरकत में आई और पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना हापुड़ जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र की है। ततारपुर गांव निवासी लकी (16) का कार का शीशा तोड़ने को लेकर 8 फरवरी को मोहल्ला त्यागी नगर निवासी अतुल त्यागी से विवाद हो गया था। दोपहर में लकी बछरौता रोड से बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था। आरोप है कि रास्ते में 7-8 लड़कों ने उसे रोक लिया और अगवा करके जंगल में ले गए। जहां उसकी लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई की गई। आरोपित घायल अवस्था में उसे छोड़कर फरार हो गए। पिटाई का यह वीडियो दबंगों ने दहशत फैलाने के लिए वायरल कर दिया।


पीड़ित ने बताया कि अतुल त्यागी एक दबंग व्यक्ति है और वह कई दिनों से उससे रुपए मांग रहा था। रुपए न देने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था। थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश भारती ने बताया कि घटनास्थल थाना बाबूगढ़ क्षेत्र का है, लेकिन दोनों ही पक्ष देहात थाना क्षेत्र में रहते हैं। युवक की शिकायत पर अतुल त्यागी सहित 5 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)