IND vs NZ वेलिंग्टन टेस्ट: दूसरे दिन का खेल खत्म, न्यूजीलैंड को 51 रनों की बढ़त

IND vs NZ वेलिंग्टन टेस्ट: दूसरे दिन का खेल खत्म, न्यूजीलैंड को 51 रनों की बढ़त

वेलिंग्टन। न्यूजीलैंड ने यहां बेसिन रिजर्व मैदान पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार का खेल खत्म होने तक मेहमान भारत पर 51 रनों की बढ़त ले ली। दिन के आखिरी सत्र का खेल खराब रौशनी के कारण पूरा नहीं हो सका और समय से पहले ही स्टम्प्स की घोषणा कर दी गई। कीवी गेंदबाजों ने भारत को पहली पारी में 165 रनों पर ढेर कर दिया। मेजबान टीम ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में पांच विकेट खोकर 216 रन बनाए हैं।

कप्तान केन विलियम्सन ने 89 रन बनाए। रॉस टेलर ने 44 रनों का योगदान दिया। विलियम्सन ने अपनी पारी में 153 गेंदों का सामना कर 11 चौके मारे। छह रन से अर्धशतक से चूकने वाले टेलर ने छह चौकों के अलावा एक छक्का लगाया।


स्टम्प्स होने तक बीजे वाटलिंग 14 और कोलीन डी ग्रैंडहोम चार रन बनाकर खेल रहे हैं।

इससे पहले, दिन की शुरुआत पांच विकेट पर 122 रनों के साथ करने वाली भारतीय टीम दूसरे दिन अपने स्कोर में 41 रन जोड़कर पवेलियन लौट गई। उसके लिए उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने सबसे ज्यादा 46 रन बनाए। मयंक अग्रवाल ने 34 रनों का योगदान दिया। अंत में मोहम्मद शमी ने 21 रन बनाए।

न्यूजीलैंड के लिए काइल जेमिसन और टिम साउदी ने चार-चार विकेट लिए। ट्रेंट बाउल्ट को एक सफलता मिली जबकि ऋषभ पंत 19 रन बनाकर रन आउट हुए।



IND vs NZ 1st Test: टेस्ट में कीवी चुनौती के लिए तैयार भारत, जानिए कब-कहां और कैसे देखें वेलिंग्टन टेस्ट की लाइव स्ट्रीमिंग

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)