विन्स और गेंदबाजों ने दमदार प्रदर्शन किया : मोर्गन

क्राइस्टचर्च, 1 नवंबर (आईएएनएस)| न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में सात विकेट से जीत दर्ज करने के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने बल्लेबाज जेम्स विन्स और अपने गेंदबाजों की भी प्रशंसा की। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 153 रन बनाए और इंग्लैंड ने 18.3 ओवर में महज तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

जेम्स विन्स ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 38 गेंदों पर सात चौके एवं दो छक्कों की मदद से 59 रन बनाए।


मैच के बाद मोर्गन ने कहा, “बहुत खुश हूं। मैच पहली पारी में जीता या हारा जाता है और मैं समझता हूं कि हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। पैट ब्राउन और सैम कुरेन का यह पहला मैच था और मैं उन दोनों से बहुत खुश हूं। उन्होंने पिच का भरपूर उपयोग किया और हमने 20 रन कम खाए।”

मोर्गन ने कहा, “विन्स ने बल्ले से दमदार खेल दिखाया। उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया और हमें उम्मीद है कि सीरीज में आगे भी हमें उनका लाभ मिलेगा। हमें लगता है कि हमें प्लेइंग इलेवन में 16-17 खिलाड़ियों की जरूरत है और फिर उन्हें मौका देकर उनके मजबूत पक्ष पर ध्यान केंद्रित रखना होगा।”

उन्होंने कहा, “हम सात खिलाड़ियों पर नजर बनाए हुए हैं। टीम में कुछ जगहें खाली हैं और हम खिलाड़ियों को मौका दे रहे हैं कि वह मौके को भुना पाएं। जीत के साथ सीरीज की शुरुआत करना बहुत बेहतरीन रहा।”


 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like