Anushka and Virat: रन मशीन विराट कोहली बनने वाले हैं पिता, अनुष्‍का शर्मा ने बेबी बंप के साथ शेयर की तस्‍वीर

  • Follow Newsd Hindi On  
एडिलेड में IND vs AUS टेस्ट के बाद विराट कोहली को मिलेगा पितृत्व अवकाश, पहले मैच के बाद लौटेंगे भारत

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति विराट कोहली के घर में जल्द ही एक नया मेहमान आने वाला है। विराट कोहली ने आज अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी। अनुष्का और विराट ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की और इस खुशखबरी को सबसे साथ साझा किया।

एक खबर के मुताबिक जनवरी में दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। अनुष्का ने विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम में पोस्ट की। इसके साथ अनुष्का ने लिखा, “और अब हम तीन हो गए। जनवरी 2021”. विराट ने भी यही तस्वीर इसी कैप्शन के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की।


View this post on Instagram

And then, we were three! Arriving Jan 2021 ❤️🙏


A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

अनुष्का और विराट (Anushka and Virat) ने दिसंबर 2017 में शादी की थी। दोनों ने इटली में एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे। विराट और अनुष्का के इस ताजा एलान के साथ ही उनके दोस्तों, करीबियों और फैंस ने इस जोड़े को परिवार में नए सदस्य के आने के लिए शुभकामनाएं दी जा रही है।

अनुष्का की पोस्ट पर भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और आलिया भट्ट ने बधाई दी, जबकि विराट के पोस्ट पर साउथ अफ्रीकी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसि ने शुभकामनाएं दीं। वहीं भारतीय स्पिनर हरभजन (Harbhajan Singh) ने भी ट्वीट कर विराट और अनुष्का को मुबारकबाद दी।

फिलहाल कोहली आईपीएल के 13वें सीजन के लिए यूएई हैं। करीब पांच महीने बाद मैदान पर वापसी करेंगे। कोहली की कप्‍तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपने पहले खिताब की तलाश में 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल में उतरेगी। इस बार आईपीएल का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)