WAS vs WOR, Dream11 Team Prediction: वॉस्टरशायर और वारविकशायर मैच में प्लेइंग इलेवन

पिछले चैंपियन वॉस्टरशायर ने नॉटिंघमशायर के खिलाफ आसान जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की। एड बर्नार्ड की नाबाद 19 गेंदों पर 42 रनों की पारी ने शीर्ष क्रम के संघर्ष के बाद 20 ओवरों में अपने कुल स्कोर 161/6 पर पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। शुरुआती झटकों के बावजूद, एलेक्स हेल्स ने 34 गेंदों पर 52 रनों की पारी में घरेलू टीम की संभावनाओं को बनाए रखा जिसमें 3 चौके और 3 छक्के शामिल थे।

नॉटिंघम को जब 47 गेंदों पर 77 रनों की जरूरत थी तब हेल्स आउट हो गए, जिससे मैच की शेष संभावनाएं समाप्त हो गई। 16 वें ओवर तक स्कोर 105 के साथ 7 विकेट था। आखिरकार इनकी पारी 133/9 के साथ समाप्त हो गई और वॉर्सेस्टर के 28 रन कम रह गए। मोईन अली की अगुवाई वाली टीम अब शुक्रवार को अपने पहले घरेलू खेल में वार्विकशायर / बर्मिंघम बियर का सामना करेगी।


यहां देखें मैच / Match Details:

वॉर्सेस्टरशायर और वारविकशायर के बीच वर्सस्टर में न्यू रोड पर खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार रात 09:45 बजे शुरू होगा। इस खेल को वॉर्सेस्टरशायर क्रिकेट के यू ट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

पिच का हाल / Pitch Condition/Report

यहां खेले गए पिछले पांच टी 20 मैचों में एक टीम ने 190+ का पीछा करते हुए जीत हासिल की लेकिन 140 से कम का पीछा करने में विफल रही। एक अन्य मैच में 190 मुश्किल हो जाता है, लेकिन 140 से कम वास्तव में चुनौतीपूर्ण नहीं है। 175 के आसपास कुछ भी नई सड़क पर टीम की बल्लेबाजी से उम्मीद की जा सकती है जो सीजन के अपने पहले टी 20 खेल की मेजबानी कर रही है।

संभावित प्लेइंग 11 / Probable Playing XIs:

वॉस्टरशायर / Worcestershire: मार्टिन गुप्टिल, रिक्की वेसल्स, मोइन अली (कप्तान), कैलम फर्ग्यूसन, डेरिल मिशेल, बेन कॉक्स (विकेटकीपर), रॉस व्हाइटली, एड बार्नार्ड, वेन पार्नेल, पैट्रिक ब्राउन, डिलन पेनिंगटन।


वार्विकशायर / Warwickshire: इयान बेल, एड पोलक, सैम हैन, एडम होज, डोमिनिक सिबली, माइकल बर्गेस (डब्ल्यूके), एश्टन एगर, जीतन पटेल (सी), विल रोड्स, एलेक्स थॉमसन, ऑली स्टोन।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)