‘हम तेजस्वी यादव बोल रहे हैं, DM साहब’, वायरल हो रहा है यह फोन कॉल, देखें वीडियो

  • Follow Newsd Hindi On  

नई दिल्ली: बिहार (Bihar) के पूर्व उप मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बुधवार को टीईटी पास शिक्षक अभ्यर्थियों (TET Pass Teacher Candidates)  के  सपोर्ट में नजर आए। उन्होंने सैकड़ों अभ्यर्थियों के सामने ही पटना (Patna) के डीएम को फोन लगाया और कहा कि उन्हें आंदोलन करने की इजाजत दें और आंदोलन स्थल भी तय करें।

दरअसल, मंगलवार को इन अभ्यर्थियों पर पटना प्रशासन ने लाठी चार्ज करवाया था और उन्हें गर्दनीबाग धरना स्थल से हटा दिया था।


इसके बाद ये अभ्यर्थी पटना के इको पार्क में धरना-प्रदर्शन दे रहे थे। वहां तेजस्वी यादव अचानक पहुंच गए। उनके वहां पहुंचते ही अभ्यर्थियों में जोश आ गया। सबसे पहले तेजस्वी यादव ने आंदलनकारियों की बातें सुनीं फिर उन्होंने वहीं से मुख्य सचिव, डीजीपी और पटना डीएम को फोन लगाया। जब पटना डीएम चंद्रशेखर से तेजस्वी बात कर रहे थे तब उन्होंने कहा , ‘मैं तेजस्वी यादव बोल रहा हूं डीएम साहेब। संभवत: डीएम तेजस्वी यादव को फोन पर नहीं पहचान सके थे। देखिये आप पूरा वीडियो

बता दें कि मंगलवार रात में ही गर्दनीबाग में शिक्षक बहाली की मांग कर रहे TET पास अभ्यर्थियों को पुलिस ने बलपूर्वक खाली करा दिया था। जिसके बाद शिक्षक अभ्यर्थी 10 सर्कुलर रोड राबड़ी आवास पहुंच कर तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी। बुधवार की रात में भी तेजस्वी यादव ने शिक्षक अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज करने के सवाल पर पटना के एसएसपी से बात की थी और पुलिस की कार्रवाई को गलत करार देते हुए अलोकतांत्रिक बताया था। तेजस्वी ने अभ्यर्थियों को आश्वासन दिया था कि गिरफ्तार अभ्यर्थियों की रिहाई और केस वापस लेने के लिए वे अधिकारियों से बात करेंगे और अगर ऐसा नहीं होता है तो तेजस्वी ने खुद धरनास्थल पर भी जाएंगे।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)