जानें कौन हैं रानी मुखर्जी की फिल्म मेहंदी के को-स्टार फराज खान, अस्पताम में लड़ रहें हैं जिंदगी और मौत की जंग

  • Follow Newsd Hindi On  
जानें कौन हैं रानी मुखर्जी की फिल्म मेहंदी के को-स्टार फराज खान, अस्पताम में लड़ रहें हैं जिंदगी और मौत की जंग

पूर्व बॉलीवुड एक्टर फराज खान बेंगलुरू के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। फराज मेहंदी और फरेब जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। फराज खान महाभारत एक्टर यूसुफ खान के बेटे हैं। बता दें कि फराज को ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया डायग्नोस हुआ है।

एक्टर और महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने ट्वीट करके अपने फॉलोअर्स से उनकी मदद करने की मांग की है। उन्होंने इलाज के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए मदद मांगी है।


पूजा भट्ट ने अपने ट्वीट में फराज खान की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “प्लीज जितना हो सके शेयर कीजिए और कॉन्ट्रिब्यूट कीजिए। मैं भी कर रही हूं। बहुत आभारी रहूंगी अगर आप में से भी कोई कर सके तो।” फराज से जुड़ी बाकी जानकारियां भी पूजा द्वारा शेयर किए गए फंडरेजर में साझा की गई हैं।

ये फंड रेजर फराज के परिवार द्वारा ही शुरू किया गया है जिससे उनके इलाज के लिए पैसे इकट्ठे हो सकें। इसमें लिखा है, “फराज तकरीबन एक साल से सीने में कफ और संक्रमण से लड़ रहा है। हाल ही में जब हालत ज्यादा बिगड़ गई तो पैनडेमिक के दौरान उसने एक डॉक्टर से वीडियो कॉल पर कंसल्ट किया। उसकी हालत देखकर डॉक्टर ने उसे भर्ती हो जाने के लिए कहा।”

जहां तक फराज के लिए सहायता राशि की बात है तो उन्हें 25 लाख रुपये की जरूरत है। इसका जिक्र उनके फंड रेजर में भी किया गया है। अब तक इस कैंपेन की मदद से तकरीबन 1 लाख 8 हजार रुपये इकट्ठा किए जा चुके हैं लेकिन अभी भी फराज को इलाज के लिए काफी ज्यादा धनराशि की जरूरत है।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)