MP: भाजपा विधायक के पोते की गुंडागर्दी, युवती के घर तलवार लेकर पहुंचा

MP: भाजपा विधायक के पोते की गुंडागर्दी, युवती के घर तलवार लेकर पहुंचा

मध्य प्रदेश में गुना से भाजपा के विधायक गोपीलाल जाटव के पोते विवेक जाटव पर एक युवती को प्रताड़ित करने और धमकाने का केस दर्ज हुआ है। युवती का आरोप है कि उसने बात करने से मना किया तो विवेक ने चेहरे पर एसिड फेंकने व फोटो वायरल करने की धमकी दी। तलवार लेकर घर के बाहर उत्पात मचाया। विवेक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस ने युवती के आवेदन के हवाले से बताया कि विवेक जाटव उसे पिछले डेढ़ साल से परेशान कर रहा है। दो अप्रैल को वह पेपर देकर कॉलेज से घर जा रही थी। तभी रास्ते में विवेक ने रोककर बात करने का दबाव बनाया। उसने मना किया तो विवेक ने चेहरे पर एसिड फेंकने और अपने दादाजी की धौंस देते हुए उसके पिता को नौकरी से हटवाने और भाई की हत्या कराने की धमकी दी। फिर शुक्रवार-शनिवार रात को वह तलवार लेकर उसके घर पहुंचा और उत्पात मचाया।


यह घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। युवती के कुछ फोटो विवेक के पास हैं, जिन्हें वायरल करने की धमकी देता है। सीएसपी संजय चतुर्वेदी ने बताया कि युवती की रिपोर्ट पर विवेक के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी आदि धाराओं में FIR दर्ज कर ली है।

युवती ने पुलिस पर भी आरोप लगाए और कहा कि पुलिस ने भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। हालांकि पुलिस ने आरोपों को दरकिनार करते हुए कहा है कि युवती द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जाएगी और उचित कार्रवाई भी की जाएगी।

वैसे इस मामले पर विधायक गोपीलाल जाटव ने कहा कि उन्हें तीन-चार दिन पहले ही मामले की जानकारी मिली है। अगर कोई महिला या लड़की किसी पर आरोप लगाए तो उसी की सुनवाई की जाती है। हालांकि फुटेज देखने के बाद आरोपों को कैसे झुठलाया जा सकता है। हमारी कुछ दिन पहले लड़की के माता-पिता से बात हुई थी। अभी पोते विवेक से मेरी बात नहीं हुई है।



मध्य प्रदेश : महू में सैन्य अभ्यास के दौरान फटा बम, 2 सैनिकों की मौत

मध्य प्रदेश: गर्मी के दस्तक देने से पहले 4000 गांव सूखे की चपेट में

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)