World Cup 2019, Semi Final 1, IND vs NZ Manchester Weather Forecast : मैनचेस्टर में निकला सूरज, जानें पूरे दिन कैसा रहेगा मौसम

World Cup 2019, Semi Final 1, IND vs NZ Manchester Weather Forecast : आईसीसी विश्व कप-2019 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच मंगलवार को मैनचेस्टर के ओल्ड टैफर्ड मैदान पर खेला जाने वाला पहला सेमीफाइनल मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका। अब मैच बुधवार को पूरा होगा और वहीं से शुरू होगा जहां कल रोका गया था। मैच में जब बारिश आई तब न्यूजीलैंड का स्कोर 46.1 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 211 था। हालाँकि, क्रिकेट फैंस को बुधवार को भी निराश होना पड़ सकता है। दरअसल, आज भी मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। आइये जानते हैं मैनचेस्टर में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज:

एक्यूवेदर के अनुसार, ओल्ड ट्रैफर्ड में बुधवार को रुक-रुककर बारिश आएगी। मैनचेस्टर में मंगलवार की तरह 1 से 4 बजे तक या हो सके तो 5 बजे तक बादल छाए रहेंगे। लेकिन शाम 6 से 8 बजे के बीच मौसम सही रहेगा। 9 से 11 बजे के बीच फिर से बारिश की संभावाना है। मतलब साफ है कि बुधवार को भी बारिश मैच में खलल डाल सकती है।


IND VS NZ: रिजर्व डे को भी नहीं हुआ मैच तो ऐसे निकलेगा नतीजा

बता दें कि मंगलवार को 6.30 बजे मैच में बारिश ने खलल डाला था, जिसके बाद एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी। रुक-रुककर लगातार बारिश होती रही और मैदान काफी गीला होने की वजह से अंपायरों ने मंगलवार के खेल को रद्द कर दिया था। मैच जब रुका तब रॉस टेलर 67 रन और टॉम लाथम तीन रन बनाकर नाबाद थे। यही दोनों कल कीवी टीम की पारी को आगे बढ़ाएंगे।

न्यूजीलैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। अगर बुधवार को भी भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच पूरा नहीं हो पाता है तो भारत वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल में पहुंच जाएगा।


पढ़ें: बारिश के कारण मैच रद्द होने पर क्या दर्शकों को वापस मिलते हैं टिकट के पैसे?

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)