यूरो क्वालीफायर : इंग्लैंड की टीम में शामिल हुए मैडिन्सन और स्टोन्स

  • Follow Newsd Hindi On  

लंदन, 8 नवंबर (आईएएनएस)| यूरो 2020 क्वालीफायर के लिए इंग्लैंड ने अपनी टीम घोषित कर दी है। टीम में निक मैडिन्सन को शामिल किया गया है जबकि मिडफील्डर एलेक्स ओक्सलेड-चेम्बरलिन और केलम हडसन-ओडोई की भी वापसी हुई है। बीबीसी के अनुसार, लेस्टर सिटी से खेलने वाले मैडिन्सन ने इससे पहले, बीमारी के कारण राष्ट्रीय टीम से अपना नाम वापस ले लिया था। उन्हें अभी भी इंग्लैंड के लिए अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलना है।

मौजूदा इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी के स्टार डिफेंडर जॉन स्टोन्स की भी टीम में वापसी हुई है।


इंग्लैंड की टीम 14 नवंबर को मोन्टेनेगरो और 17 नवंबर को कोसोवा के खिलाफ मुकाबला खेलेगी। 27 सदस्यीय टीम में स्टोन्स को एवर्टन के डिफेंडर माइकल कीन की जगह शामिल किया गया है।

मुख्य कोच गैरेथ साउथगेट की टीम यूरो क्वालीफायर में ग्रुप-ए की तालिका में शीर्ष पर काबिज है और उसे टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई करने के लिए केवल एक अंक की जरूरत है।

टीम :


गोलकीपर : टॉम हीटन, जॉर्डन पिकफोर्ड, निक पोप

डिफेंडर : ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड, बेन चिलवेल, जो गोमेज, हैरी मैगुआयर, टायरोन मिंग्स , डैनी रोज, जॉन स्टोन्स, फिकायो टोमोरी, किरन ट्रिपियर

मिडफील्डर : रॉस बार्कले, फैबियन डेल्फ, जॉर्डन हेंडरसन, जेम्स मैडिन्सन, मेसन माउंट , एलेक्स ओक्सलेड-चेम्बरलिन, डेकलेन राइस , हैरी विंक्स

फॉरवर्ड : टैमी अब्राहम, कैलम हडसन-ओडोई, हैरी केन, मार्कस रैशफर्ड, जादोन सांचो, रहम स्टर्लिग, कैलम विल्सन।

 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)