अच्छा कन्टेंट लंबे समय तक प्रभावी रहता है : यामी गौतम

Follow न्यूज्ड On  

मुंबई, 9 फरवरी (आईएएनएस)| अभिनेत्री यामी गौतम का मानना है कि फिल्म की कमाई आपको पहचान देती है, लेकिन फिल्म का अच्छा विषय लंबे समय तक प्रभावी रहता है। उनकी फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ 200 करोड़ रुपये का आकंड़ा पार कर चुकी है। इसमें वह खुफिया अधिकारी की भूमिका में हैं।

यामी ने आईएएनएस से कहा, “मुझे लगता है कि अच्छा विषय और बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई दोनों अहम हैं। निश्चित रूप से अगर फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर सफल होती हैं, तो आपको एक प्रकार की पहचान मिल जाती है, लेकिन मुझे लगता है कि यह इस बात पर निर्भर है कि फिल्म किस बारे में हैं और इसका कन्टेंट किस चीज का प्रतिनिधित्व करता है।”

वर्ष 2016 के उरी हमले पर आधारित उनकी फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल भी प्रमुख भूमिका में हैं।

This post was last modified on February 9, 2019 12:04 PM

Share

Recent Posts

जीआईटीएम गुरुग्राम ने उत्तर भारत में शीर्ष प्लेसमेंट अवार्ड अपने नाम किया

नवीन शिक्षण पद्धतियों, अत्याधुनिक उद्यम व कौशल पाठ्यक्रम के माध्यम से, संस्थान ने अनगिनत छात्रों…

March 19, 2024

बिहार के नींव डालने वाले महापुरुषों के विचारों पर चल कर पुनर्स्थापित होगा मगध साम्राज्य।

इतिहासकार प्रोफ़ेसर इम्तियाज़ अहमद ने बिहार के इतिहास पर रौशनी डालते हुए बताया कि बिहार…

March 12, 2024

BPSC : शिक्षक भर्ती का आवेदन अब 19 तक, बिहार लोक सेवा आयोग ने 22 तक का दिया विकल्प

अब आवेदन की तारीख 15 जुलाई से 19 जुलाई तक बढ़ा दी गई है।

July 17, 2023

जियो ने दिल्ली के बाद नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम और फरीदाबाद में ट्रू5जी सर्विस शुरु की

पूरे दिल्ली-NCR में सर्विस शुरु करने वाला पहला ऑपरेटर बना

November 18, 2022

KBC 14: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कौन थे, जिन्होंने इंग्लैंड में भारत को अंतिम बार एक टेस्ट सीरीज जिताया था?

राहुल द्रविड़ की अगुवाई में टीम इंडिया ने 1-0 से 2007 में सीरीज़ अपने नाम…

September 23, 2022