नई दिल्ली, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)| ए.आई.पी.एल एब्रो ने प्रगति मैदान में जारी ऐस टेक एग्जीबिशन में रविवार को अपने 4 नए उत्पाद- जोरो बांड, पु फोम, जोरोफिक्स और मास्किंग टेप लॉन्च किए। उत्पादों को लॉन्च करने के साथ-साथ कम्पनी ने ‘कहानी जिद्द की’ और ‘फेंक मत’ शीर्षक से कैम्पेन शुरू किये हैं।
कहानी जिद्द की का मकसद लोगो को कभी हार ना मानने के लिए प्रेरित करना है। कहानी जिद्द की के माध्यम से ए.आई.पी.एल एब्रो लोगो के लिए एक ऐसा मंच बनाना चाहते हैं, जहां लोग अपनी जिन्दगी की ‘इंस्पायरिंग’ कहानियां सबके साथ बांटते हैं और उनको प्रोत्साहित करते हैं।
वहीं फेंक मत भारत सरकार द्वारा चलाए जा रहे ‘स्वच्छ भारत अभियान’ को लोगो तक और अच्छे से पहुंचने मे मदद करेगा। आज की युवा पीढ़ी को साफ सफाई और स्वच्छता के बारे मे समझाना फेंक मत का उद्देश्य है।
इस विषय में ए.आई.पी.एल. एब्रो के चानन रोहीवाल ने कहा, “एक्सपो में भाग लेकर हम बहुत खुश है क्योंकि यहां अच्छा फुटफॉल है और बेचने एवं खरीदने वाले अच्छे से मिल सकते हैं। साथ ही मार्केट को हम एक नए नजरिये से देखते है। हमारे पास अलग अलग तरह के उत्पाद है, जैसे सेल्फ-एडहेसिव टेप्स, सिग्नागेस एवं आउटडोर एडवरटाइजिंग रॉ मटेरियलस, प्लास्टिक और पॉलीमर्स रॉ मैटेरियल्स आदि। इसके अतिरिक्त देश का अच्छा नागरिक होने पर हम स्वच्छ भारत अभियान के साथ भी है। स्वच्छ भारत अभियान एक सरल परन्तु महत्वपूर्ण योजना है और हमे इस सोच को दूर तक लेकर जाना चाहिए।”
रोहीवाल ने कहा कि 75 वर्षो से एब्रो का नाम क्वालिटी से जोड़ा जाता है। हम लोग 175 देशों मे सामान भेजते है। 30 वर्ष के अनुभव के साथ ए.आई.पी.एल मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड को ए.आई.पी.एल एब्रो के नाम से जाना जाता है।
नवीन शिक्षण पद्धतियों, अत्याधुनिक उद्यम व कौशल पाठ्यक्रम के माध्यम से, संस्थान ने अनगिनत छात्रों…
इतिहासकार प्रोफ़ेसर इम्तियाज़ अहमद ने बिहार के इतिहास पर रौशनी डालते हुए बताया कि बिहार…
अब आवेदन की तारीख 15 जुलाई से 19 जुलाई तक बढ़ा दी गई है।
पूरे दिल्ली-NCR में सर्विस शुरु करने वाला पहला ऑपरेटर बना
KBC 14 Play Along 23 September, Kaun Banega Crorepati 14, Episode 36: प्रसिद्ध डिजाइनर्स चार्ल्स…
राहुल द्रविड़ की अगुवाई में टीम इंडिया ने 1-0 से 2007 में सीरीज़ अपने नाम…