नई दिल्ली, 11 दिसम्बर (आईएएनएस)| अमूल के विज्ञापन अपनी प्रासंगिकता और रचनात्मकता के लिए जाने जाते हैं। इस बार भी इसने प्याज की कीमतों पर कटाक्ष करते हुए अपना विज्ञापन ट्विटर पर साझा किया है, जिसने लोगों का ध्यान खींचा है।
कंपनी द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किए गए विज्ञापन में अमूल की आइकॉनिक लड़की को तीन प्याज अपने हाथों में उछालते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ ही लिखा हुआ है, ‘कहो ना प्याज है।’ प्याज पर कटाक्ष करते हुए लिखी गई इस लाइन के नीचे ही अमूल ने अपना विज्ञापन पेश करते हुए लिखा, “अमूल, आपको रोना नहीं आएगा।”
विज्ञापन साझा किए जाने के कुछ देर बाद ही इस पोस्ट को 221 बार रीट्वीट किया गया और इसे 1.5 हजार लाइक भी मिल चुके हैं।
एक ट्विटर यूजर ने इस पर चुटकी लेते हुए एक फिल्मी गीत के बोल साझा करते हुए लिखा, “हर किसी को नहीं मिलता, यहां प्याज जिंदगी में।”
एक यूजर ने तो प्याज के साथ ही प्यार पर भी चुटकी ले डाली। उसने लिखा, “प्यार और प्याज, दोनों आंसू का कारण हैं।”
एक अन्य यूजर ने अमूल कंपनी से पूछा कि कंपनी प्याज के स्वाद वाला मक्खन कब लॉन्च करेगी।
नवीन शिक्षण पद्धतियों, अत्याधुनिक उद्यम व कौशल पाठ्यक्रम के माध्यम से, संस्थान ने अनगिनत छात्रों…
इतिहासकार प्रोफ़ेसर इम्तियाज़ अहमद ने बिहार के इतिहास पर रौशनी डालते हुए बताया कि बिहार…
अब आवेदन की तारीख 15 जुलाई से 19 जुलाई तक बढ़ा दी गई है।
पूरे दिल्ली-NCR में सर्विस शुरु करने वाला पहला ऑपरेटर बना
KBC 14 Play Along 23 September, Kaun Banega Crorepati 14, Episode 36: प्रसिद्ध डिजाइनर्स चार्ल्स…
राहुल द्रविड़ की अगुवाई में टीम इंडिया ने 1-0 से 2007 में सीरीज़ अपने नाम…