बड़ेआफलाइन रिटेल ब्रांड्स से साझेदारी के साथ स्टोरसे ने दिल्ली में रखा कदम

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नई दिल्ली, 11 मई (आईएएनएस)। विशाल मेगामार्ट, मॉडर्न बाजार, मेट्रो कैश एंड कैरी, मोर जैसे बड़े ऑफलाइन रिटेल ब्रांड्स से साझेदारी के साथ एक नए ग्रोसरी डिलीवरी प्लेटफार्म-स्टोरसेडॉटइन ने सोमवार को दिल्ली-एनसीआर में अपनी सेवाओं के लॉन्च करने की घोषणा की।

स्टोरसे अपने विस्तृत श्रृंखला के उत्पादों एवं सर्वश्रेष्ठ मूल्यों के साथ 24 घंटों के अंदर गारंटीड डिलीवरी प्रदान करने की गारंटी देता है। इस क्षेत्र के उपभोक्ता अब स्टोरसे पर भरोसेमंद ब्रांड्स की आवश्यक सामग्री व ग्रोसरी का आर्डर अपने घर पर मंगा सकते हैं।

स्टोरसे का उपयोग करने के लिए आपको स्टोरसेडॉटइन पर विजिट करके अपना स्थान चुनना होगा, फिर आप उत्पाद के कैटलॉग से अपनी जरूरत का सामान चुनकर अपने आर्डर के लिए भुगतान कर सकते हैं। नजदीकी स्टोर द्वारा आर्डर प्राप्त कर लिए जाने के बाद उन्हें आपका पूर्ण आर्डर तैयार करने के लिए अधिकतम 24 घंटे का समय दिया जाता है। ग्राहकों द्वारा भुगतान ऑनलाईन किया जाता है।

अल्ट्रापीओएस प्लेटफार्म के साथ इंटीग्रेट करके, स्टोरसे उच्च फुलफिलमेंट दर सुनिश्चित करता है, जिससे हर वक्त ग्राहकों की उच्च संतुष्टि दर बनाए रखने में मदद मिलती है।

स्टोरसे ने अग्रणी कैब एग्रीगेटर्स के माध्यम से कैब ड्राईवर्स के साथ साझेदारी की है, ताकि स्मूथ व तीव्र डिलीवरी सुनिश्चित हो।

स्टोरसे के पास 5000 से ज्यादा वस्तुओं का विस्तृत प्रोडक्ट कैटलॉग है, जिसमें ग्रोसरी, फल व सब्जियां, स्नैक्स, पर्सनल केयर, डेयरी, बेवरेजेस एवं जरूरत के अन्य घरेलू सामान शामिल हैं।

यह प्लेटफार्म स्वतंत्र ब्रांड्स को ऑनलाईन लाने के लिए उनके साथ साझेदारी कर रहा है। इस लॉकडाऊन ने कुछ प्रतिष्ठित ऑफलाईन रिटेलर्स को पहली बार ऑनलाईन सेवाएं देने के लिए प्रोत्साहित किया है।

स्टोरसे अपनी अल्ट्रापीओएस टेक्नॉलॉजी के माध्यम से उपभोक्ताओं के आर्डर का 95 फीसदी डिलीवर करने में समर्थ है। इस टेक्नॉलॉजी की मदद से यह अपने ऑनलाईन प्लेटफार्म पर स्टोर्स की रियल टाईम इन्वेंटरी देख पाता है।

अगले कुछ हफ्तों में स्टोरसे अन्य शहरों, जैसे हैदराबाद, जयपुर, पुणे, मुंबई एवं कुछ टियर-2 शहरों में अपनी सेवाएं शुरू करेगा, ताकि इन शहरों के निवासियों की बढ़ती मांग को पूरा किया जा सके।

स्टोरसे प्लेटफार्म का गठन रिटेल टेक स्टार्टअप पप्र्यूल द्वारा किया गया है। यह कंपनी ऑम्नी चैनल रिटेल के लिए समाधानों का निर्माण कर रही है, जिससे भारतीय रिटेल उद्योग का परिवर्तन संभव होगा।

पप्र्यूल के सीईओ अभिनव पाठक ने कहा, “हमारा उद्देश्य ऑफलाईन स्टोर्स को भविष्य के अनुरूप बनाना एवं उन्हें हर संभव सहयोग देना है, जिससे उन्हें ऑनलाईन व्यवसाय शुरू करने एवं ई-कॉमर्स के लिए तैयार बनने में मदद मिले। हमारा अनुमान है कि स्टोर्स से ई-कॉमर्स गति पकड़ेगा और 2024 तक अर्थव्यवस्था में महत्वपूर्ण योगदान देने लगेगा।”

–आईएएनएस

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