नई दिल्ली, 4 जून (आईएएनएस)। फेसबुक के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम ने कोरोनावायरस संकट के दौरान भारत में छोटे व्यवसायों का समर्थन करने के लिए ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी और जोमैटो के साथ साझेदारी की गुरुवार को घोषणा की।
फोटो-मैसेजिंग एप ने भारत में फूड ऑर्डर स्टिकर के रोलआउट की भी घोषणा की, जो खाद्य उद्योग के व्यवसायों को अपने ग्राहकों के संपर्क में रहने में मदद करेगा और ग्राहकों को अपने पसंदीदा व्यवसायों को भी समर्थन करने की अनुमति देगा।
इंटाग्राम स्टोरिज पर रेस्टोरेंट अपने फूड ऑर्डर स्टिकर शेयर कर सकते हैं, जिससे ग्राहक एक ही टैब में जोमैटो और स्विगी से ऑर्डर करने के लिए सीधे वेबसाइट के लिंक पर पहुंच जाएंगे।
फेसबुक इंडिया के उद्योग प्रमुख ई-कॉमर्स एंड रिटेल नितिन चोपड़ा ने कहा, “हम फूड ऑर्डर स्टिकर को रोल आउट कर रहे हैं, जो ऑर्डर डिस्कवरी और स्प्यूर एंगेजमेंट में मदद करेगा और हम स्विगी और जोमैटो के साथ साझेदारी करके खुश हैं।”
चोपड़ा ने कहा, “हम इस सुविधा के माध्यम से छोटे रेस्टोरेंट संचालकों को ग्राहकों तक अपनी सेवा देने में मदद करेंगे।”
जोमैटो के सीएमओ ग्रोथ मार्केटिंग संदीप आनंद ने कहा, “इंस्टाग्राम का फूड ऑर्डर स्टिकर न केवल रेस्टोरेंट को अधिक ग्राहकों तक पहुंचने में मदद करेगा, बल्कि उनके व्यवसाय में रेवेन्यू जनरेट करने का नया तरीका भी होगा।”
–आईएएनएस
नवीन शिक्षण पद्धतियों, अत्याधुनिक उद्यम व कौशल पाठ्यक्रम के माध्यम से, संस्थान ने अनगिनत छात्रों…
इतिहासकार प्रोफ़ेसर इम्तियाज़ अहमद ने बिहार के इतिहास पर रौशनी डालते हुए बताया कि बिहार…
अब आवेदन की तारीख 15 जुलाई से 19 जुलाई तक बढ़ा दी गई है।
पूरे दिल्ली-NCR में सर्विस शुरु करने वाला पहला ऑपरेटर बना
KBC 14 Play Along 23 September, Kaun Banega Crorepati 14, Episode 36: प्रसिद्ध डिजाइनर्स चार्ल्स…
राहुल द्रविड़ की अगुवाई में टीम इंडिया ने 1-0 से 2007 में सीरीज़ अपने नाम…