हैदराबाद, 12 मई (आईएएनएस)| चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह रविवार को मुंबई इंडियंस के साथ होने वाले फाइनल मैच से पहले होटल स्टाफ कर्मी के व्यवहार से खासे नाराज दिखे।
दरअसल होटल में स्वागत कक्ष पर मौजूद किसी स्टाफ कर्मी ने न तो हरभजन का फोन उठाया और न ही उन्हें सही तरीके से खाना परोसा गया।
हरभजन ने इसे लेकर ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया।
उन्होंने लिखा, “जितना संभव हो सके, मैं अन्य शहरों में भी आईटीसी होटल में ठहरना पसंद करता हूं। मैं आईटीसी काकतिया में रहना पसंद नहीं करता। यहां इस बात की किसी को परवाह ही नहीं है कि खाना सही तरीके से बनाया गया है या नहीं। ड्यूटी मैनेजर से लेकर रूम सर्विस तक कोई भी फोन तक का भी जवाब नहीं देता है। ऐसा लगता है कि वे मेहमानों के लिए बहुत ज्यादा बिजी हैं।”
नवीन शिक्षण पद्धतियों, अत्याधुनिक उद्यम व कौशल पाठ्यक्रम के माध्यम से, संस्थान ने अनगिनत छात्रों…
इतिहासकार प्रोफ़ेसर इम्तियाज़ अहमद ने बिहार के इतिहास पर रौशनी डालते हुए बताया कि बिहार…
अब आवेदन की तारीख 15 जुलाई से 19 जुलाई तक बढ़ा दी गई है।
पूरे दिल्ली-NCR में सर्विस शुरु करने वाला पहला ऑपरेटर बना
KBC 14 Play Along 23 September, Kaun Banega Crorepati 14, Episode 36: प्रसिद्ध डिजाइनर्स चार्ल्स…
राहुल द्रविड़ की अगुवाई में टीम इंडिया ने 1-0 से 2007 में सीरीज़ अपने नाम…