नई दिल्ली, 26 नवंबर (आईएएनएस)| डेटा एनालिटिक्स कंपनी मोमैजिक टेक्नॉलजीज ने सोमवार को घोषणा की कि उसने एडगाइड सोल्यूशंस में स्पाइस मोबिलिटी की समूची 49 फीसदी हिस्सेदारी खरीद ली है।
कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह अधिग्रहण दक्षिण-पूर्व एशिया क्षेत्र में खुद को प्रौद्योगिकी की तीक्ष्णता के साथ मजबूत डिजिटल मार्केटिंग (मोबाइल) समाधान प्रदाता में बदलने की दीर्घकालिक रणनीति के तहत की गई है।
इस सौदे की रकम का खुलासा नहीं किया गया है।
मोमैजिक टेक्नॉलजीज के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरुण गुप्ता ने कहा, “मोमैजिक डिजिटल एड टेक क्षेत्र में आक्रमक ढंग से विस्तार कर रहा है और एडगाडड का मोमैजिक में समेकन हमारी उस रणनीति का हिस्सा है, जिसके तहत हम एड टेक स्पेस में न सिर्फ एआई (आर्टिफिशल इंटेलीजेंस) और बिग-डेटा संचालित मोबाइल मार्केटिंग सेवा पेश करना चाहते हैं, बल्कि ब्रांड प्रमुखों और विपणनकर्ताओं द्वारा चाहे जानेवाले इंटर-लिंक्ड समाधानों को भी प्रस्तुत करेंगे, जिसमें निगरानी, समीक्षा और फर्जी ट्रैफिक और इन्वेट्री का पता लगाना शामिल है।”
एडगाइड एक मोबाइल एप एनालिटिक प्लेटफार्म सोल्यूशन है, जिसे 2017 में स्पाइस डिजिटल लि. (स्पाइस मोबिलिटी की सहायक कंपनी) और मोमैजिक टेक्नॉलजीज ने मिलकर लांच किया था।
नवीन शिक्षण पद्धतियों, अत्याधुनिक उद्यम व कौशल पाठ्यक्रम के माध्यम से, संस्थान ने अनगिनत छात्रों…
इतिहासकार प्रोफ़ेसर इम्तियाज़ अहमद ने बिहार के इतिहास पर रौशनी डालते हुए बताया कि बिहार…
अब आवेदन की तारीख 15 जुलाई से 19 जुलाई तक बढ़ा दी गई है।
पूरे दिल्ली-NCR में सर्विस शुरु करने वाला पहला ऑपरेटर बना
KBC 14 Play Along 23 September, Kaun Banega Crorepati 14, Episode 36: प्रसिद्ध डिजाइनर्स चार्ल्स…
राहुल द्रविड़ की अगुवाई में टीम इंडिया ने 1-0 से 2007 में सीरीज़ अपने नाम…