नई दिल्ली, 23 नवंबर (आईएएनएस)| जाने-माने लिंगरी ब्रांड विक्टोरिया सीक्रेट ने अपना वार्षिक फैशन शो रद्द कर दिया है। इसने गिरती टेलीविजन रेटिंग और इवेंट की बढ़ती आलोचना के बीच यह कदम उठाया है। एक मीडिया रिपोर्ट में शुक्रवार को यह जानकारी दी गई।
1995 में लॉन्च हुआ शो एक समय बहुत बड़ा पॉप कल्चर माना जाता था, जिसे हर साल लाखों लोग देखते थे।
बीबीसी के मुताबिक, हालांकि 2018 में इसकी सबसे कम रेटिंग दर्ज हुई और इसे सेक्सिस्ट, पुराना और विविधता के अभाव वाला माना गया।
ब्रांड की मालिक कंपनी एल ब्रांड्स ने कहा कि इसकी मार्केटिंग रणनीति को विकसित करना महत्वपूर्ण है।
रिपोर्ट के अनुसार, एल ब्रांड्स के प्रमुख वित्तीय अधिकारी स्टुअर्ट बर्गडोएरफर ने निवेशको से कहा, “हम ब्रांड को आगे बढ़ाने के और ग्राहकों के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने के तरीके को समझने की कोशिश कर रहे हैं।”
यह शो सुपरमॉडल टायरा बैंक्स, हेइडी क्लम और मिरांडा केर के करियर में मील का पत्थर माना जाता है।
नवीन शिक्षण पद्धतियों, अत्याधुनिक उद्यम व कौशल पाठ्यक्रम के माध्यम से, संस्थान ने अनगिनत छात्रों…
इतिहासकार प्रोफ़ेसर इम्तियाज़ अहमद ने बिहार के इतिहास पर रौशनी डालते हुए बताया कि बिहार…
अब आवेदन की तारीख 15 जुलाई से 19 जुलाई तक बढ़ा दी गई है।
पूरे दिल्ली-NCR में सर्विस शुरु करने वाला पहला ऑपरेटर बना
KBC 14 Play Along 23 September, Kaun Banega Crorepati 14, Episode 36: प्रसिद्ध डिजाइनर्स चार्ल्स…
राहुल द्रविड़ की अगुवाई में टीम इंडिया ने 1-0 से 2007 में सीरीज़ अपने नाम…