नई दिल्ली, 18 फरवरी (आईएएनएस)। फूड एंड बेवरेज कंपनी हल्दीराम हेल्दी फूड और बेवरेज की बढ़ती खपत को देखते हुए इस बाजार में उतर आई है। इसके लिए कंपनी ने दक्षिण अफ्रीकी न्यूट्रीशनल फूड ब्रांड फ्यूचरलाइफ के साथ टाईअप किया है।
कंपनी ने कहा है कि ये न्यूट्रीशनल फूड प्रोडक्ट्स उत्तर भारत के सभी प्रमुख राज्यों में उपलब्ध होंगे। इसके अलावा ये प्रोडक्ट्स हल्दीराम के सभी आउटलेट्स के अलावा अन्य रिटेल प्लेटफार्म जैसे अमेजॅन, बिग बाजार, फ्लिपकार्ट, मिल्क बास्केट, बिग बास्केट और ग्रोफर्स में भी उपलब्ध होंगे।
इन दोनों कंपनियों ने 4 प्रोडक्ट्स की एक रेंज लॉन्च की है। इसमें स्मार्ट फूड्स, स्मार्ट ओट्स और प्राचीन अनाज, क्रंची ग्रेनोला और हाई प्रोटीन रेंज शामिल है।
हल्दीराम के एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर ए.के.त्यागी ने कहा, हमने देखा है कि लोगों को रुझान केवल हेल्दी फूड्स की ओर ही नहीं बढ़ रहा है, बल्कि लोग अब नए और गैर-पारंपरिक फूड प्रोडक्ट्स भी चाहते हैं। फ्यूचरलाइफ के साथ हमारी साझेदारी को लेकर भी हम खासे उत्साहित हैं और उत्तर भारत में अपने रिटेल स्टोर्स के जरिए इन प्रोडक्ट्स की बिक्री करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
–आईएएनएस
एसडीजे/एएनएम
नवीन शिक्षण पद्धतियों, अत्याधुनिक उद्यम व कौशल पाठ्यक्रम के माध्यम से, संस्थान ने अनगिनत छात्रों…
इतिहासकार प्रोफ़ेसर इम्तियाज़ अहमद ने बिहार के इतिहास पर रौशनी डालते हुए बताया कि बिहार…
अब आवेदन की तारीख 15 जुलाई से 19 जुलाई तक बढ़ा दी गई है।
पूरे दिल्ली-NCR में सर्विस शुरु करने वाला पहला ऑपरेटर बना
KBC 14 Play Along 23 September, Kaun Banega Crorepati 14, Episode 36: प्रसिद्ध डिजाइनर्स चार्ल्स…
राहुल द्रविड़ की अगुवाई में टीम इंडिया ने 1-0 से 2007 में सीरीज़ अपने नाम…