स्पोटर्सकीड़ा की 4 करोड़ यूजर्स तक पहुंचने की कोशिश

Follow न्यूज्ड On  

नई दिल्ली, 8 मार्च (आईएएनएस)| एब्सोल्यूट स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड की खेल वेबसाइट स्पोटर्सकीड़ा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) और इस साल होने वाले विश्व कप के लिए अपनी रणनीति तय कर ली है।

वेबसाइट ने एक बयान में बताया कि वह आईपीएल-2019 और विश्व कप के दौरान एक महीने में 4 करोड़ यूजर्स तक पहुंचना चाहती है।

इस दौरान स्पोटर्सकीड़ा एक अरब के ऐड इंप्रेशन्स को भी पार करने की कोशिश करेगी। इससे उसके साझेदारों को अपने उत्पादों का विज्ञापन करने का बड़ा मौका मिलेगा।

इस पर वेबसाइट के संस्थापक पोरुश जैन ने कहा, “यह वृद्धि दर्शकों को उच्च स्तर का कंटेंट देने के हमारे मकसद की पुष्टि करती है। अगले चार महीने काफी अहम होने वाले हैं न सिर्फ हमारे लिए बल्कि सभी के लिए जो खेल से जुड़े हैं, खासकर क्रिकेट से।”

स्पोटर्सकीड़ा फ्री-फॉर-ऑल वेबसाइट है जो अपने स्थापित समूह से अपना कंटेंट लेती है।

 

Share

Recent Posts

जीआईटीएम गुरुग्राम ने उत्तर भारत में शीर्ष प्लेसमेंट अवार्ड अपने नाम किया

नवीन शिक्षण पद्धतियों, अत्याधुनिक उद्यम व कौशल पाठ्यक्रम के माध्यम से, संस्थान ने अनगिनत छात्रों…

March 19, 2024

बिहार के नींव डालने वाले महापुरुषों के विचारों पर चल कर पुनर्स्थापित होगा मगध साम्राज्य।

इतिहासकार प्रोफ़ेसर इम्तियाज़ अहमद ने बिहार के इतिहास पर रौशनी डालते हुए बताया कि बिहार…

March 12, 2024

BPSC : शिक्षक भर्ती का आवेदन अब 19 तक, बिहार लोक सेवा आयोग ने 22 तक का दिया विकल्प

अब आवेदन की तारीख 15 जुलाई से 19 जुलाई तक बढ़ा दी गई है।

July 17, 2023

जियो ने दिल्ली के बाद नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम और फरीदाबाद में ट्रू5जी सर्विस शुरु की

पूरे दिल्ली-NCR में सर्विस शुरु करने वाला पहला ऑपरेटर बना

November 18, 2022

KBC 14: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कौन थे, जिन्होंने इंग्लैंड में भारत को अंतिम बार एक टेस्ट सीरीज जिताया था?

राहुल द्रविड़ की अगुवाई में टीम इंडिया ने 1-0 से 2007 में सीरीज़ अपने नाम…

September 23, 2022