ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने फैशन सेल लॉन्च की

  • Follow Newsd Hindi On  

 नई दिल्ली, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)| ई-कॉमर्स साइट अमेजन और मिंत्रा ने साल के आखिर में फैशन सेल शुरू की है और इसमें परिधान, घड़ियां, आभूषण, जूते, स्पोर्ट्सवियर, हैंडबैग, पर्स, धूप का चश्मा और सूटकेस पर छूट दे रहे हैं।

 अमेजन फैशन की ‘द वार्डरोब रीफ्रेश सेल’ का छठा संस्करण 15-19 दिसंबर तक चलेगा, जिसमें 1200 से अधिक फैशन ब्रांड पर ऑफर दिए गए हैं।


अमेजन फैशन के बिजनेस हेड अरुण श्रीदेशमुख ने कहा, “हमें विश्वास है कि चुने गए उत्पाद महिलाओं सहित सभी आयु वर्गो को पंसद आएगा। युवा व बुजुर्गो को यह सर्दियों व छुट्टियों को लेकर भाएगा। यह हमारे मौजूदा ग्राहकों के लिए रोमांचक खरीदारी रहेगी।”

दूसरी ओर, मिंत्रा की सेल ऑनलाइन खरीददारों को अपने वार्डरोब को अपग्रेड करने और स्टाइल में नए साल के स्वागत का मौका देगी। इसका 11वां संस्करण 22-25 दिसंबर के बीच निर्धारित है। इसमें से चुनने के लिए 3000 से अधिक ब्रांड होंगे।

बिक्री में अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू ब्रांडों के सामान, सौंदर्य उत्पाद, और घर की सजावट वाली वस्तुएं होंगी।


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)