दिल्ली: बाइक सवार चेन स्नैचर से भिड़ीं मां-बेटी, बहादुरी से धर दबोचने का वीडियो वायरल

दिल्ली: बाइक सवार चेन स्नैचर से भिड़ीं मां-बेटी, बहादुरी से धर दबोचने का वीडियो वायरल

दिल्ली (Delhi) के नांगलोई (Nangloi) में मां-बेटी की बहादुरी की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। दोनों ने मिलकर एक बाइक सवार चेन स्नैचर को दिन में तारे दिखा दिए। मां-बेटी ने साहस दिखाते हुए चेन स्नैचर को इस तरह से पकड़ा कि झपटमार लाख कोशिशों के बावजूद भाग नहीं सका और पकड़ा गया। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक ये घटना 30 अगस्त की है। चेन स्नैचिंग की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि ये मां-बेटी एक रिक्शे से उतर कर सड़क पार करने की कोशिश कर रही हैं। इतने में दूसरी तरफ से बाइक सवार स्नेचर मां के गले से सोने की चेन खींचकर भागते हैं। मां-बेटी बिना देर किये बाइक पर पीछे बैठे स्नेचर को पकड़ लेती है और दोनों एक साथ जोर लगाकर उसे नीचे गिरा देती हैं।


एक के नीचे गिरते ही दूसरे स्नेचर का भी संतुलन बिगड़ता है और बाइक गिर जाती है। मां बेटी शोर मचाते हुए स्नेचर को पकड़े रहती हैं,तभी दूसरा स्चेनर भागने में सफल होता है। इस बीच सड़क पर चल रहा एक और शख्स मां-बेटी की मदद के लिए आ जाता है और झपटमार पर टूट पड़ता है। तभी वहां से गुजर रही एक कार से तीन-चार लोग उतरते हैं और झपटमार के ऊपर लात-घूसों की बरसात कर देते हैं। महिला की बेटी मौका-ए-वारदात पर पड़ी चेन को उठा लेती है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग मां-बेटी की बहादुरी और समझदारी की दाद दे रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस इस बहादुर महिला को सम्मानित करने जा रही है। फिलहाल आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस अब चेन स्नैचर के दूसरे साथी को तलाश रही है।



VIDEO: घर में घुस आए हथियारबंद चोरों को बुजुर्ग दंपत्ति ने कुर्सी और चप्पलों से मारकर भगाया

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)