नई दिल्ली, 12 फरवरी (आईएएनएस)| दिल्ली विधानसभा चुनाव हारने के बाद केंद्र सरकार ने केंद्र द्वारा चलाई जा रही सभी जनहित की योजनाओं का प्रचार प्रसार जनता के बीच करने का फैसला किया है।
इसके लिए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय 15 फरवरी से 31 मार्च के बीच अभियान चलाएगा जिसमें विभिन्न संचार माध्यमों के जरिए जनता तक पहुंच बनाई जाएगी। इस बाबत केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सभी कैबिनेट मंत्रियों को पत्र लिखा है और कहा है कि अपने-अपने विभागों की जनहित की योजनाओं की जानकारी तुरंत सूचना प्रसारण मंत्रालय को उपलब्ध कराया जाए।
जावड़ेकर ने पत्र में कहा है कि विभिन्न मंत्रालयों द्वारा जनहित में चलाए जा रहे कामों की एक फेहरिस्त बनाकर उनके मंत्रालय को भेजी जाए ताकि उस कार्यक्रम का विस्तृत प्रचार-प्रसार हो सके।
इस विशेष अभियान को “हर काम देश के नाम” से शुरू किया जाएगा। इस अभियान को समाचार पत्रों, टीवी, डिजिटल और आउटडोर माध्यमों के जरिए जनता के सामने लाया जाएगा।