आईएसएल-6 : अपने घर में आज मौजूदा चैम्पियन से हिसाब चुकाना चाहेगा एफसी गोवा

फातोर्दा (गोवा), 28 अक्टूबर (आईएएनएस)| मेजबान एफसी गोवा आज जब यहां जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी और मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू एफसी के खिलाफ मैदान पर उतरेगा तो उसकी कोशिश पिछले साल के फाइनल में बेंगलुरू से मिली हार का बदला चुकता करने की होगी। दोनों टीमें पिछले साल जब फाइनल में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थी तो बेंगलुरू ने इंजुरी टाइम में राहुल भेके के बेहतरीन हेडर से किए गए गोल की मदद से खिताब अपने नाम किया था। एफसी गोवा को दूसरी बार फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था।

गोवा ने अपने पिछले मैच में दो बार की चैंपियन चेन्नयन एफसी को 3-0 से करारी शिकस्त देकर लीग में शानदार शुरूआत की है। वहीं, बेंगलुरू को अपने पिछले मैच में नॉर्थ ईस्ट युनाइटेड एफसी के हाथों गोलरहित ड्रा खेलकर अंक बांटने पर मजबूर होना पड़ा था और टीम को अभी भी पहली जीत की तलाश है।


इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं है कि दोनों क्लबों के बीच होने वाले मैच से आईएसएल में शीर्ष प्रतिस्पर्धा की शुरूआत की है। दोनों टीमों ने फुटबाल की क्वालीटी को नया आयाम दिया है। मैच में गोवा का आक्रमण और बेंगलुरू के डिफेंस के बीच कड़ी टक्कर होगी।

गोवा के कोच लोबेरा की टीम के पास कभी भी गोल करने की क्षमता है क्योंकि उसके पास आईएसएल के आल टाइम टॉप स्कोरर फेरान कोरोमिनास, इदु बेदिया, हुगो बौमस और मानवीर सिंह जैसे खिलाड़ी शामिल है।

मेजबान गोवा को बेंगलुरु के तेज आक्रमण के खिलाफ सतर्क रहना होगा क्योंकि उसके खिलाड़ी अहमद जाहू निलंबन के बाद टीम में लौट रहे है और टीम में उनकी भूमिका महत्वपूर्ण होगी।


 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like