अयोध्या फैसले का तेजस्वी, चिराग ने स्वागत किया

 पटना, 9 नवंबर (आईएएनएस)| बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने अयोध्या मामले में सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का हम सभी सम्मान करते हैं।

 लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने भी इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि इससे सभी को न्याय मिला है। तेजस्वी ने कहा, “देश में हर मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारे अपने हैं। सब हमारे थे, हैं और रहेंगे। अब राजनीतिक दलों और सरकारों का ध्यान अच्छे स्कूल, कॉलेज, विश्वविद्यालय और अस्पताल बनाने, किसानों के कल्याण, गरीबों के उत्थान एवं युवाओं को रोजगार दिलाने पर होना चाहिए।”


उन्होंने कहा कि “सभी को इस फैसले का इंतजार था। सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का हम सभी सम्मान करते हैं।”

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि उनकी पार्टी ने हमेशा माना है कि भगवान राम जन्म भूमि पर सर्वोच्च न्यायालय का जो भी फैसला आएगा, वह हमें स्वीकार होगा।

उन्होंने ट्वीट किया, “अब देश में विकास के अतिरिक्त कोई और मुद्दा चर्चा के लिए शेष नहीं है। विकास के ऊपर चर्चा से देश आगे बढ़ेगा और उन्नति करेगा। लोगों को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे।”


सर्वोच्च न्ययायालय को इस ऐतिहासिक फैसले के लिए बधाई देते हुए चिराग ने कहा, “इस फैसले की संवेदनशीलता को समझते हुए सभी पक्षों के साथ न्याय किया गया है।”

उल्लेखनीय है कि अयोध्या विवाद पर सर्वोच्च न्यायालय ने शनिवार को अपना फैसला सुनाया है।

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like