भाजपा नेता विजय गोयल ने ऑड-ईवेन का उल्लंघन किया

नई दिल्ली, 4 नवंबर (आईएएनएस)| दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तथा ऑड-ईवेन योजना पर कटाक्ष करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता विजय गोयल ने सोमवार को दिल्ली भाजपा के प्रभारी श्याम जाजू के साथ अपने ऑड नंबर की कार में यात्रा करके योजना का उल्लंघन किया। गोयल ने ऑड-ईवेन योजना का उल्लंघन करने के बाद मीडिया से कहा, “ऑड-ईवेन सिर्फ 1 से 2 फीसदी तक प्रदूषण को रोक सकता है। प्रदूषण को रोकने के सभी दावे निराधार हैं। कोई आपके आदेश का पालन नहीं कर रहा है। हर जगह निर्माण कार्य चल रहा है।”

गोयल ने प्रदूषण को रोकने के केंद्र सरकार के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा, “जो भी थोड़ा हासिल हुआ है, वह ईस्टर्न-वेस्टर्न पेरिफरल एक्सप्रेसवे के निर्माण से हुआ है। वे 1.5 लाख पौधे लगाने वाले थे। उन्होंने कोई पौधे नहीं लगाए। पांच सालों से आप कुछ नहीं करेंगे और इसके बाद ऑड-ईवेन की घोषणा कर देंगे।”


गोयल ने रविवार को ऑड-ईवेन के उल्लंघन की घोषणा की थी। उन्होंने दिल्ली भाजपा के प्रभारी श्याम जाजू के साथ आईटीओ तक कार से यात्रा की। भाजपा नेता ने इससे पहले भी 2016 में ऑड-ईवेन का उल्लंघन किया था और उन्हें 2,000 रुपये का जुर्माना देना पड़ा था।

 


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like