भारत में इस दिन रिलीज हो रही है ‘डॉक्टर स्लीप’

लॉस एंजेलिस, 5 नवंबर (आईएएनएस)| निर्देशक माइक फ्लानागन की नई साइकोलॉजिकल हॉरर ड्रामा ‘डॉक्टर स्लीप’ रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। यह साल 2013 में इसी नाम से आई स्टीफन किंग के उपन्यास पर आधारित है, यह साल 1977 में किंग के उपन्यास ‘द शाइनिंग’ का सीक्वेल है।

‘डॉक्टर स्लीप’, ‘द शाइनिंग’ की घटनाओं के कई दशकों बाद के तथ्यों पर आधारित है जिसमें 1977 में आई उपन्यास और साल 1980 में इसी नाम से इसके फिल्मी रूपांतरण के कई तथ्य मौजूद हैं, इसे स्टेनली कुब्रिक ने निर्देशित किया था।


फ्लानागन ने कहा, “मैंने ‘द शाइनिंग’ तब देखा था जब मैं इसे देखने के लिए काफी छोटा था, मैं करीबन दस साल का था और इसने मुझे बदल डाला। मैंने इसे अपने किसी दोस्त के घर पर देखा था, अपने माता-पिता की इच्छा के बगैर, जिसने इसे और भी अधिक डरावना और मजेदार बना डाला। मैंने किताब पढ़ने से पहले यह फिल्म देखी थी और मैं उस वक्त एक निरंतर पाठक था, स्टीफन किंग के किताबों में मैं खुद को लिप्त करता जा रहा था।”

उन्होंने आगे कहा, “जब मैंने ‘द शाइनिंग’ देखी, तब मुझे पता चला कि सादकोलॉजिकल थ्रिलर वास्तव में क्या है और इस तरह की फिल्मों में कितना तनाव हो सकता है।”

हॉरर क्लासिक ‘द शाइनिंग’ के सीक्वेल के रूप में फ्लानागन ‘डॉक्टर स्लीप’ लेकर आए हैं जिसमें इवान मैकग्रेगर, डैनी टोरेंस के किरदार में हैं और रेबेका फग्र्युसन भी इसमें एक मुख्य किरदार में हैं। वॉर्नर ब्रोस 8 नवंबर को यह फिल्म भारत में रिलीज करने जा रही है।


 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like