केपीएल फिक्सिंग में फंसे 2 खिलाड़ी पुलिस हिरासत में

 बेंगलुरू, 8 नवंबर (आईएएनएस)| कर्नाटक प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पैसे लेकर सट्टेबाजी के आरोप में फंसे दो खिलाड़ियों को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

 एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। बेंगलुरू क्राइम ब्रांच के सहायक पुलिक अधिक्षक (एसीपी) एस.एम. नागराज ने आईएएनएस से कहा, “स्थानीय अदालत ने गुरुवार को सी.एम. गौतम और अबर काजी जो बेलारी टस्कर्स से खेलते हैं उन्हें 13 नवंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है जहां उनसे उनके ऊपर लगे आरोपों को लेकर पूछताछ की जाएगी।”


गौतम और उनके साथी काजी को गुरुवार को भारीतय दंड संहिता की धारा 420 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

केपीएल की टीम बेंगलुरू ब्लास्टर्स के बल्लेबाज निशांत सिंह शेखावत को बुधवार को बुकी के साथ संबंध रखने और टीम के गेंदबाजी कोच एन.विनु प्रसाद से खिलाड़ियों को फिक्स करने के संबंध बात करने को लेकर गिरफ्तार किया गया था।

वहीं कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) ने गौतम और काजी को राज्य में क्रिकेट संबंधी सभी तरह की गतिविधियों में हिस्सा लेने से रोक दिया है।


केएससीए के कोषाध्यक्ष विनय मृत्युंजय ने आईएएनएस से कहा, “हमने गौतम और काजी को जांच पूरी न होने तक क्रिकेट संबंधी सभी तरह की गतिविधियों से निलंबित कर दिया है। जांच में अगर यह दोनों दोषी पाए जाते हैं तो इन दोनों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

विनय ने बताया कि इन दोनों के अलावा प्रसाद, विश्वनाथन और शेखावत को भी निलंबित कर दिया गया है।

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like