लंदन के लिए रविवार को रवाना होंगे शहबाज और नवाज

लाहौर, 9 नवंबर (आईएएनएस)| पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के अध्यक्ष शहबाज शरीफ अपने भाई और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के इलाज के लिए उनके साथ रविवार को लंदन रवाना होंगे। जियो न्यूज को यह जानकारी सूत्रों के हवाले से मिली है। सूत्रों ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री के इलाज का इंतजाम हार्ले स्ट्रीट क्लिनिक में हो चुका है।

शरीफ बंधु पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) विमान के जरिए रविवार को लंदन के लिए रवाना होंगे।


वहीं सूत्रों का यह भी दावा है कि शरीफ परिवार उनके इलाज के लिए न्यूयॉर्क के डॉक्टर से भी संपर्क में हैं।

यहां के अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद डॉक्टरों ने नवाज शरीफ और उनके परिवार को उनका इलाज विदेश में कराने की सलाह दी, जिसके बाद उन्होंने अपना इलाज विदेश में कराने का निर्णय लिया।

डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, नवाज के व्यक्तिगत चिकित्सक ने उनके बिगड़ते स्वास्थ्य को लेकर उन्हें सर्तक किया था, जिसके बाद उनको 22 अक्टूबर को सर्विसेज इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसआईएमएस) में भर्ती कराया गया था। इसके बाद इस हफ्ते की शुरुआत में पूर्व प्रधानमंत्री के आवास जाति उमरा में ही एसआईएमएस ने आईसीयू की व्यवस्था की थी।


इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने 29 अक्टूबर को चिकित्सीय आधार पर अल-अजीजिया स्टील मिल्स भ्रष्टाचार मामले में शरीफ को मिले सात साल की सजा को स्थगित करते हुए उन्हें आठ हफ्ते के लिए जमानत दी थी।

 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like