हैदराबाद: 100 दिनों तक होटल में की ‘ऐश’, 12 लाख रुपये का बिल चुकाए बगैर फरार हुआ शख्स

हैदराबाद के एक होटल में एक व्यक्ति 100 दिनों से अधिक समय तक रहा और कथित तौर पर 12.34 लाख रुपये का बिल चुकाए बिना फरार हो गया। पुलिस ने शनिवार को कहा कि ताज बंजारा होटल के प्रबंधन द्वारा दर्ज कराई गई एक शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने ए. शंकर नारायण के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात का मामला दर्ज किया है, जिसे विशाखापट्टनम का व्यापारी बताया जा रहा है।

होटल प्रबंधन के अनुसार, व्यक्ति लग्जरी सुईट में 102 दिनों तक रुका। उसका बिल 25.96 लाख रुपये का बना। उसने 13.62 लाख रुपये का भुगतान किया और इस साल अप्रैल में बिना किसी को सूचित किए होटल छोड़कर चला गया।


मुंबई के होटल ने 2 उबले अंडों के लिए वसूले 1700 रुपये, ट्विटर पर लोगों ने लिए मजे

इसके बाद होटल प्रबंधन ने उस व्यक्ति को कॉल किया। उसने वादा किया कि वह पूरा भुगतान कर देगा। हालांकि उसने, बाद में अपना फोन बंद कर दिया। इसके बाद बंजारा हिल्स पुलिस थाने में होटल प्रबंधन ने प्राथमिकी दर्ज कराई।

पुलिस उपनिरीक्षक पी. रवि ने आईएएनएस से कहा, “होटल प्रबंधन की शिकायत पर हमने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है।”

व्यापारी नारायण ने कथित तौर पर दावा किया है कि वह होटल में पूरा भुगतान करके वहां से आया था। उसने कथित तौर पर आरोप लगाया कि उसकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। उसने कहा कि वह होटल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है।


(इनपुट: आईएएनएस )

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)