प्रीमियर लीग : पुलिसिच के हैट्रिक के दम पर जीती चेल्सी

बर्नले, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)| अमेरिका के युवा विंगर क्रिस्टियन पुलिसिच की शानदार हैट्रिक के दम पर चेल्सी ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 10वें दौर के मैच में शनिवार रात यहां बर्नले को उसी के घरेलू मैदान पर 4-2 से करारी शिकस्त दी। पुलिसिच के करियर की यह पहली हैट्रिक हैं। वह ईपीएल में हैट्रिक लगाने वाले चेल्सी के सबसे युवा खिलाड़ी बन गए हैं।

बीबीसी के अनुसार, बर्नले के खिलाफ मिली जीत सभी प्रतियोगिताओं में चेल्सी की लगातार सातवीं जीत है।


मैच की शुरुआत से ही चेल्सी ने अटैक करने पर विश्वास दिखाया, जिसका लाभ उसे जल्द ही मिला। 21वें मिनट में पुलिसिच ने हाफ लाइन के पास मेजबान टीम के खिलाड़ी से गेंद छीनी और गोल करते हुए चेल्सी को बढ़त दिलाई।

पहला हाफ समाप्त होने से पहले विलियन ने बर्नले के डिफेंडर से गेंद छीनी और पुलिसिच को पास किया। अमेरिकी खिलाड़ी ने कोई गलती नहीं की और मुकाबले का अपना दूसरा गोल किया।

चेल्सी के लिए दूसरे हाफ की शुरुआत बेहद दमदार रही। 56वें मिनट में पुलिसिच ने मेस माउंट के पास पर हेडर के जरिए गोल करते हुए अपनी हैट्रिक पूरी की।


इसके दो मिनट बाद, विलियन ने मौका बनाया और 18 गज के बॉक्स के अंदर से बेहतरीन गोल करके स्कोर 4-0 कर दिया।

बर्नले के लिए मुकाबला का पहला गोल 86वें मिनट में जे रॉड्रिगेज ने किया। इसके तीन मिनट बाद, ड्वाइट मैकनील ने अपनी टीम का दूसरा गोल दागा।

इस जीत के बाद चेल्सी 20 अंकों के साथ तालिका में चौथे पायदान पर काबिज है। बर्नले की टीम 12 अंकों के साथ 11वें पायदान पर खिसक गई है।

 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like