प्रीमियर लीग : सिटी ने विला को एकतरफा मैच में 3-0 से हराया

मैनचेस्टर, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)| मौजूदा चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी ने शनिवार को यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 10वें दौर के मैच में एस्टन विला को 3-0 से करारी शिकस्त दी। इस मैच में तीनों गोल सिटी ने दूसरे हाफ में दागे।

बीबीसी के अनुसार, मेजबान टीम इस जीत के बाद तालिका में 22 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। पहले पायदान पर मौजूद लिवरपूल के 25 अंक हैं, लेकिन उसने सिटी से एक मैच कम खेला है।


विला की टीम 13वें स्थान पर मौजूद है, उसके कुल 11 अंक हैं।

मैच के पहले मिनट से ही सिटी ने आक्रामक रुख अपनाया। उसके अधिक बॉल पोजेशन रखा और बढ़त बनाने का प्रयास किया।

हालांकि, अपने 18 गज के बॉक्स के पास विला ने दमदार डिफेंस करते हुए मेजमान टीम को पहले हाफ में गोल नहीं करने दिया। विला ने एक-दो मौकों पर काउंटर अटैक भी किए, लेकिन वे कुछ खास प्रभाव नहीं डाल पाए।


दूसरे हाफ में सिटी की शुरुआत दमदार रही। 46वें मिनट में ही युवा विंगर रहीम स्टर्लिग ने गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी।

मैच के 65वें मिनट में मिडफील्डर केविन डी ब्रूयन ने गोल करके सिटी की बढ़त को दोगुना कर दिया। केविन ने यह गोल बाईं छोर पर बॉक्स के बाहर से किया।

सिटी मैच पर पकड़ बनाती चली गई। पांच मिनट बाद, 18 गज के बॉक्स के अंदर से मिडफील्डर इल्के गुंडोआन ने गोल करके मेजबान टीम की 3-0 से जीत सुनिश्चित कर दी।

मुकाबले में एकमात्र रेड कार्ड 87वें मिनट में फर्नाडिन्हो को मिला।

 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like