दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का बड़ा बयान, कहा- कोरोनावायरस के चलते ‘T20 World Cup’ स्थगित हुआ तो मेरा खेलना मुश्किल

दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का बड़ा बयान, कहा- कोरोनावायरस के चलते 'T20 World Cup'स्थगित हुआ तो मेरा खेलना मुश्किल

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स ने स्वीकार किया है कि अगर कोरोनावायरस के कारण टी-20 विश्व कप स्थगित होता है तो इस टूर्नामेंट उनका खेलना मुश्किल होगा।

दुनिया के सबसे खतरनाक विस्फोटक बल्लेबाजों से एक डिविलियर्स ने 2018 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। लेकिन उन्होंने संन्यास के बाद उन्होंने सीमित ओवरों के क्रिकेट में फिर से खेलने की इच्छा जताई थी।


टी-20 विश्व कप का आयोजन इस साल 18 अक्टूबर से आस्ट्रेलिया में होना है। लेकिन दुनियाभर में फैले कोरोनावायरस के कारण इसके आयोजन पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं क्योंकि कोरोना के कारण इस समय सारी खेल गतिविधियां रूकी हुई है।

डिविलियर्स ने दक्षिण अफ्रीका की रेपोर्ट अखबार से कहा, ” अगर टूर्नामेंट अगले एक साल तक के लिए स्थगित किया जाता है, तो बहुत सी चीजें बदल जाएंगी। इस समय मैं खुद को उपलब्ध मानता हूं। लेकिन साथ ही मैं यह नहीं जानता कि उस समय मेरी फिटनेस कैसी रहेगी और क्या मैं तब तक फिट रहूंगा। ”

उन्होंने कहा, ” मैं अगर सौ फीसदी फिट रहता हूं जैसा कि मैं चाहता हूं तो फिर मैं उपलब्ध रहूंगा। लेकिन अगर ऐसा नहीं होता तो फिर मैं इस तरह का इनसान नहीं हूं जो 80 प्रतिशत फिट होने पर खुद को उपलब्ध रखे।”


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)