उप्र : ढाबा मजदूर की हत्या में 6 आरोपी जेल भेजे गए

बांदा, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के मटौंध थाना क्षेत्र के खैरादा में एक ढाबा मजदूर की कथित रूप से पीट-पीटकर हत्या कर दिए जाने के मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) आलोक मिश्रा ने बुधवार को बताया, “शनिवार (26 अक्टूबर) सुबह खैरादा के प्रधान ढाबा में देहात कोतवाली क्षेत्र के छावनी डेरा (दरदा-कनवारा) गांव के मजदूर राकेश निषाद (32) की पीट-पीटकर हत्या करने के बाद श्मशान घाट में उसका अंतिम संस्कार करने की कोशिश की गई थी।”

मिश्रा ने बताया कि इस मामले में मजदूर की पत्नी देवकली की शिकायत पर नामजद चार आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था, लेकिन जांच के दौरान पता चला कि सात लोगों ने मिलकर उसे बर्बर तरीके से उसे पीटा था।


उन्होंने बताया, “इस सिलसिले में ढाबा मालिक वीरेंद्र सिंह, उसके सहयोगियों दामोदर, कमलेश रैकवार, अमित यादव, राकेश पांडेय और शंकर कोरी को आईपीसी की धारा-302, 201, 202, 147 और 148 के अंतर्गत गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया गया है। जबकि एक फरार आरोपी जीवन की तलाश की जा रही है।”

सीओ ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हवाले से बताया कि पिटाई के दौरान मजदूर के गुदा में लकड़ी या लोहे का रॉड डाला गया था, जिससे उसे आंतरिक चोटें आई थीं।

 


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like