मनपसंद सीरियल देखने को लेकर हुए झगड़े में तीन सगी बहनों ने खाया जहर, एक की मौत

  • Follow Newsd Hindi On  
3 sisters consume poison following dispute over favourite TV serial

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) जिले के नांगल थाना इलाके के भलस्वा गांव में तीन बहनों ने आपस में हुई मामूली बहस की वजह से जहर खा लिया। इस पूरी घटना में एक युवती की जहां मौत हो गई तो वहीं दो को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल ये पूरा विवाद मनपसंद टीवी सीरियल (TV Serial) देखने को लेकर हुआ था। जिसके बाद तीनों ने ही कीटनाशक दवा खा ली। तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां बड़ी बहन की मौत हो गई। वहीं दो बहनों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है।


नांगल थाना क्षेत्र के गांव भलस्वा के रहने वाले इंद्रपाल की तीन बेटियां हैं। रीता, शीतल और तनु नाम की तीन सगी बहनें घर का काम निपटाने के बाद टीवी देखने लगी थी। टीवी पर मनपसंद कार्यकम देखने को लेकर इन तीनों के बीच में जमकर विवाद हुआ। ये विवाद इतना बढ़ा की तीनों बहनों ने एक साथ जहरीली दवा खा ली।

मामूली बात पर उठाए गए इस कदम से परिवार के साथ साथ पूरे गांव (Village) के लोग सदमे में हैं। पुलिस (Police) ने मृतक रीता के शव को कब्ज़े में लेकर जांच शुरू कर दी है। तीनों बहनों के द्वारा उठाए गए इस कदम से गांव के लोग भौचक हैं। परिवार के लोग सदमे में हैं।

सीओ देवबंद रजनीश कुमार उपाध्याय ने जानकारी देते हुए बताया कि देर शाम भलस्वा गांव से सूचना मिली कि तीन बहनों ने जहर खा लिया है। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए तीनों बच्चियों को जिला अस्पताल पहुंचाया, हालांकि इलाज के दौरान बड़ी बहन की मौत हो गई है।


फिलहाल जो बात सामने आई है कि तीनों बच्चियों ने टीवी (TV) देखने के चलते आपसी विवाद में जहर (Poison) का सेवन कर लिया है। बताया जा रहा है कि बड़ी बहन द्वारा अधिक मात्रा में सेवन किए जाने के कारण उनकी मौत हो गई है बाकी जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)