आईएसएल-6 : आज अपने घर में एफसी गोवा से भिड़ेंगे हाईलैंर्ड्स

गुवाहाटी, 1 नवंबर (आईएएनएस)| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के तहत शुक्रवार को यहां के इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में एफसी गोवा का सामना मेजबान नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी से होगा। रोबर्ट जार्नी की नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने छठे सीजन में शानदार शुरुआत की है और दो मैचों से चार अंक अपने खाते में डाले हैं। उसने अपने पहले मैच में मजबूत बेंगलुरू एफसी को बराबरी पर रोका था और फिर अपने घर में ओडिशा एफसी के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की थी।

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने हालात के मुताबिक ढलने के गुण दिखाए हैं। बेंगलुरू के खिलाफ वह सावधान दिखी और ओडिशा के खिलाफ उसने मैच पर नियंत्रण बनाए रखा। हालांकि ओडिशा ने दूसरे हाफ में उसे दबाव में रखा था लेकिन इसके बावजूद नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी जीत हासिल करने में सफल रही थी।


अब नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी की असल परीक्षा होनी है क्योंकि एफसी गोवा के खिलाफ उसका रिकार्ड अच्छा नहीं है। बीते 10 मैचों में से नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी को गोवा के खिलाफ दो मैचों में ही जीत मिली है। हालांकि यह अलग बात है कि गोवा ने गुवाहाटी में लोबेरा के कार्यभार सम्भालने के बाद अब तक एक भी जीत नहीं दर्ज की है।

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के स्टार स्ट्राइकर असामोह गयान ने हालांकि अभी तक पूरी तरह से फिटनेस नहीं हासिल की है लेकिन ओडिशा के खिलाफ गोल करते हुए वह फार्म में लौट चुके हैं। उनके अलावा रिडीम त्लांग और डिफेंडर काए हीरिंग्स को गोवा के खिलाफ स्तरीय खेल दिखाना होगा।

एफसी गोवा ने अब तक इस सीजन में उत्सुकता भरा प्रदर्शन किया है। उसने अपने पहले मैच में दो बार के चैम्पियन चेन्नइयन एफसी को हराया लेकिन इसके बाद वह बेंगलुरू एफसी के खिलाफ संघर्ष करती नजर आई। बेंगलुरू ने मैच का पहला गोल किया था लेकिन फेरान कोरोमिनास ने अंतिम समय में पेनाल्टी पर गोल करके गोवा को पहली हार से बचा लिया।


 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like