आरएसएस यानि राष्ट्रीय षड्यंत्रकारी संगठन : मप्र मंत्री

भोपाल, 28 मार्च (आईएएनएस)| मध्य प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने गुरुवार को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) पर हमला बोलते उसे राष्ट्रीय षड्यंत्रकारी संगठन बताया है।

भोपाल संसदीय क्षेत्र से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद भाजपा की ओर से लगातार हमले बोले जा रहे हैं। भाजपा नेताओं ने दिग्विजय सिंह को मिस्टर बंटाधार कह फिर प्रचारित करना शुरू कर दिया है। अब कांग्रेस की ओर से सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने सीधे तौर पर संघ पर हमला बोला है।


डॉ सिंह ने गुरुवार को संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा, “भाजपा केंद्र में जिन वादों को लेकर सत्ता में आई थी उसे पूरा नहीं कर पाई, कालाधन आया नहीं, दो करोड़ लोगों को हर साल रोजगार मिला नहीं, नोटबंदी असफल रही, लिहाजा अब वह राममंदिर, सर्जिकल स्टाइक आदि के सहारे चुनाव मैदान में जाना चाहती है।”

डॉ. सिंह ने कहा, “भाजपा का पितृ संगठन तो आरएसएस है। आरएसएस समाज में अफवाह फैलाने वाला संगठन है, इसका फुलफार्म वास्तव में राष्ट्रीय षड्यंत्रकारी संगठन है। जहां तक कांग्रेस की बात है तो वह सांप्रदायिक सदभाव और धर्मों को सम्मान देना सिखाती है।”

 


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like