कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में ArtE Mediatech ने रिलीज किया वीडियो सॉन्ग- ज़िंदगी के नाम

कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में ArtE Mediatech ने रिलीज किया वीडियो सॉन्ग- ज़िंदगी के नाम

कोरोना वायरस से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। हर दिन कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। सौ से ज्यादा लोग हर बीतते दिन के साथ अपनी जान गंवा रहे हैं। परिस्थितियां हमारे नियंत्रण में ठीक से भले न हों। लेकिन लड़ाई जारी है। इस उम्मीद के साथ कि ये महामारी हारेगी और हम जीतेंगे। हमारी इस जीत को सुनिश्चित करने के लिए कई योद्धा जंग लड़ रहे हैं।

इस जानलेवा वायरस के संक्रमण चेन को तोड़ने के लिए जब हम घरों में बंद हैं तो ये योद्धा अपने मोर्चे पर मुस्तैद हैं और अपनी जान की परवाह किये बिना ड्यूटी निभा रहे हैं। इन फ्रंट वारियर्स में डॉक्टर, नर्स व अन्य स्वास्थ्यकर्मी तो शामिल हैं ही, इनके साथ-साथ पुलिसकर्मी, डीएम, एसडीएम और तहसीलदार जैसे प्रशासनिक अधिकारी से लेकर बैंकर, पत्रकार, रेल और डाक विभाग के कर्मचारी, सफाई कर्मचारी और यहाँ तक कि कई जगह पर शिक्षाकर्मी भी इस कोरोना काल में जूझ रहे हैं।


कोरोना काल में जनता की सेवा और सहयोग में जुटे ऐसे ही असंख्य योद्धाओं के सम्मान में ‘Art E Mediatech’ नामक एक क्रिएटिव कंसल्टेंसी ने एक सॉन्ग वीडियो तैयार किया है। गाने के बोल हैं- ज़िंदगी के नाम। ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए Art E Mediatech ने लिखा, “रात के अँधेरे में ही तारे चमकते हैं | इस मुश्किल वक़्त में जो लोग सड़कों पर निडर, अपना काम कर रहे हैं वही इस देश के जगमगाते तारे हैं; ये गाना उन के नाम #ZindagiKeNaam ”

बता दें कि ART- E MEDIATECH एक क्रिएटिव और टेक्नोलॉजी कंसल्टेंसी कंपनी है। कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, यह सोशल मीडिया मार्केटिंग से लेकर कंटेंट मार्केटिंग, फिल्म ब्रांडिंग और टीवी कमर्शियल के क्षेत्र में काम करती है। गूगल, फ्लिपकर्ट, रियलमी, पैनासोनिक और आईसीआईसीआई जैसी बड़ी कंपनियां इसकी क्लाइंट हैं।

यहाँ देखें पूरा वीडियो:

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)