बिहार: पत्नी का जन्मदिन मनाने के लिए विधायक जी ने तोड़ा लॉकडाउन, बिना पास के ही जमुई से पटना पहुंचे

बिहार: पत्नी का जन्मदिन मनाने के लिए विधायक जी ने तोड़ा लॉकडाउन, बिना पास के ही जमुई से पटना पहुंचे

कोरोना वायरस महामारी के कारण देश में पूरे लॉकडाउन लागू है। लेकिन बिहार में जनप्रतिनिधि ही इसे तार-तार करने में जुटे हैं। जमुई जिले के सिकंदरा विधानसभा से कांग्रेस विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी ने पत्नी का जन्मदिन मनाने राजधानी पटना पहुँच गए। दरअसल, लॉकडाउन के चलते एक जिले से दूसरे जिले जाने के लिए अंतर जिला पास की आवश्यकता होती है। पास निर्गत करने के लिए प्रशासन के द्वारा उस जिले में जाने का कारण पूछा जाता है और संतुष्ट होने के बाद ही पास निर्गत किया जाता है। लेकिन विधायक जी को पत्नी का जन्मदिन मनाने के लिए पास मिल गया।

बता दें कि विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी लॉकडाउन से जूझ रहे लोगों की मदद करने के लिए बीते दिनों बढ़-चढ़कर सामने आए थे और जिले में लोगों की वाहवाही का पात्र भी बन रहे थे। चार दिन पहले तक सिकंदरा विधानसभा में घूम-घूम कर लोगों के बीच राशन बांट रहे विधायक जी मीडिया की नजरों में थे। लगातार उनकी तस्वीरें छप रही थी, खबरें आ रही थी। फिर अचानक विधायक जी के पटना में अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाने और वहां लोगों के बीच राशन बांटने की तस्वीर सामने आई है।


ऐसे में अब यह सवाल उठ रहा है कि आखिर विधायक जी ने जमुई से पटना तक का सफर पूरा कैसे किया। जिला प्रशासन ने साफ कहा कि हमने तो विधायक जी को पास निर्गत ही नहीं किया। जमुई के डीएम धर्मेंद्र कुमार ने कहा है कि विधायक बंटी चौधरी को हमारे द्वारा पास निर्गत नहीं किया गया है, वह पटना कैसे पहुंचे हैं यह वही बता सकते हैं। हालांकि इस बाबत पूछे जाने पर कांग्रेस विधायक ने कि कहा कि बीते 20 अप्रैल के बाद से विधानसभा खुल गया है इसके अलावे उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले बिहार के नवादा के हिसुआ से बीजेपी विधायक अनिल सिंह अपनी बेटी को लाने कोटा चले गए थे, जिसको लेकर खूब बवाल हुआ था।


बिहार: लॉकडाउन में BJP विधायक के साथ कोटा जाने वाले ड्राइवर के बाद दो सुरक्षागार्ड हुए सस्पेंड

बिहार में सत्ताधारी पार्टी के सांसद, विधायक ही आदेशों का कर रहे उल्लंघन : कांग्रेस


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)