Patna BJP leader Murder: पटना में BJP नेता राजेश कुमार झा की गोली मारकर हत्या

  • Follow Newsd Hindi On  
Big disclosure in JDR candidate murder case

पटना के बेउर इलाके में आज सुबह बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा उर्फ राजू बाबा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उन्हें गोली तब मारी गई जब वो अपने घर के पास टहलने के लिए निकले थे। इस बीच बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधी उनके पास आकर रुके और कनपटी में पास से सटाकर पिस्टल चला दी।

बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा की मौके पर ही मौत हो गई। अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। एक खबर के मुताबिक यह घटना लगभग सुबह लगभग छह बजे की है। फिलहाल बेउर थाना की पुलिस जांच में जुटी है। थानेदार फुल देव चौधरी के अनुसार राजू बाबा का काफी दिनों से घरेलू विवाद भी चल रहा था।


पुलिस ने हत्या में राजेश कुमार झा के एक रिश्तेदार के शामिल होने का संदेह जताया है। पुलिस 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए PMCH में रखवा दिया गया है।  बताया जा रहा है कि राजू दो दिन पहले ही भाजपा में शामिल हुए थे।

इसी जगह लगभग एक महीने पहले भी अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर हत्‍या कर दी थी। बेखौफ अपराधियों ने कार्बाइन से हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया था। इस केस में भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इन वारदातों के बाद इलाके में खौफ छाया हुआ है।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)