लड़के ने किया सपना चौधरी से सरेआम प्यार का इज़हार, जवाब न देने पर जान देने की धमकी, वीडियो वायरल

सपना चौधरी ने 'कसा- कसया जोबन मेरा' गाने पर जमकर किया डांस, फैंस को पसंद आ रहा उनका यह अंदाज

‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट रही हर‍ियाणवी डांसर सपना चौधरी का फैन फॉलोविंग किसी से कम नहीं। अपने डांस से लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना नए- नए तरीकों से लोगों से जुड़े रहने की कोशिश करती रहती हैं। डांस के साथ- साथ आजकल वह एक्टिंग में भी अपना हाथ आज़मा रही हैं।

आपको बता दें की सपना चौधरी आये दिन फेमस एप ‘टिक टॉक’ पर अपने डांस और एक्टिंग की वीडियोस डालती रहती हैं, जिसके लिए उनकी हर वीडियो को हज़ारों लाइक्स के साथ- साथ उन्हें फैंस से काफी प्यार भी मिलता है।


हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमें एक लड़का सपना से प्यार का इज़हार करता है और उनके जवाब न देने पर जान देने की धमकी देता है।

आपको बता दें की सपना न हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमे सपना किसी का दिल तोड़ती नज़र आ रहीं है। असल में ‘टिक टॉक’ पर बांयी गयी एक वीडियो को सपना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में देखा जा सकता है लड़का सपना के सामने खड़ा है और उनसे अपने प्यार का इज़हार करता है। जब सपना कोई जवाब नहीं देती तो वह लड़का उन्हे जान देने की धमकी देता है। इसके जवाब में सपना उन्हें पागल कह देती हैं। सपना का यह वीडियो इंस्‍टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है।

 


View this post on Instagram

 

#desiqueen new #tiktok video 😍 @wasimsheikh7193 @siddiquimehjabi #sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

बता दें कि सपना चौधरी रोज़ किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बानी रहती हैं। उनके नए वीडियोज-फोटोज का इंतजार उनके फैंस को रहता है। बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना चौधरी दिन पर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं। सपना चौधरी इन दिनों राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चा में हैं। हाल ही में खबर थी की सपना कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने वाली हैं लेकिन सपना ने इन सब बातों को नकार दिया था।

 

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)