दिल्ली: एयरपोर्ट पर तैनात ट्रैफिक एएसआई हुआ कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

दिल्ली: एयरपोर्ट पर तैनात ट्रैफिक एएसआई हुआ कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस में 24 घंटे के अंदर कोरोना पॉजिटिव के दो मामले सामने आ गए हैं। मंगलवार शाम को ट्रैफिक एएसआई पॉजिटिव निकला था। बुधवार दोपहर बाद दिल्ली पुलिस का एक हवलदार भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। हवलदार क्षेत्रीय विदेशीय पंजीयन कार्यालय (एफआरआरओ) में तैनात है। इन दिनों उसकी ड्यूटी इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे के टर्मिनल-3 पर स्थित ‘इमीग्रेशन-काउंटर’ पर है।

कोरोना पॉजिटिव पाए गए 44 साल के इस हवलदार को दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल में दाखिल कराया गया है। हवलदार रोहिणी सेक्टर-16 में रहता है। पता चला है कि पीड़ित हवलदार छह महीने से एफआरआरओ में तैनात है। 31 मार्च को उसकी सुबह 8 बजे से शाम 7 बजे की शिफ्ट थी। ड्यूटी से लौटत वक्त उसे बुखार और सिर में दर्द शुरू हुआ।


उसने सीजीएचएस की डिस्पेंसरी से दवाई ली। उससे आराम हुआ। 4 अप्रैल को अंबेडकर अस्पताल में जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव पता चला। रोहिणा जिला पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, “पीड़ित हवलदार के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। एहतियातन उन्हें भी होम कोरोंटाइन करा दिया गया है।”

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ही मंगलवार को दिल्ली की कालकाजी पुलिस कालोनी में रहने वाला एक सहायक उप-निरीक्षक भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। यह एएसआई दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में तैनात है।


दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर तैनात कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली: सहायक सब-इंस्पेक्टर के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप, पुलिस कालोनी सील की गई


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)