Hyderabad: स्थानीय निकाय चुनाव के लिए प्रचार करेंगे योगी

  • Follow Newsd Hindi On  
Hyderabad: स्थानीय निकाय चुनाव के लिए प्रचार करेंगे योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 28 नवंबर को ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के 150 वाडरें के लिए होने वाले चुनावों के लिए प्रचार करेंगे।

भाजपा हैदराबाद में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश कर रही है, और योगी आदित्यनाथ ओल्ड सिटी के गोलकोंडा क्षेत्र से अपना प्रचार अभियान शुरू करेंगे।


हालांकि निगम चुनाव आमतौर पर एक स्थानीय मामला होता है लेकिन भाजपा अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार रही है, जिसमें केंद्रीय मंत्री अमित शाह, स्मृति ईरानी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हैं।

योगी आदित्यनाथ हाल के दिनों में पार्टी के सबसे बड़े भीड़ खींचने वाले नेताओं में से एक के रूप में उभरे हैं, जिसका सबसे अच्छा उदाहरण हाल में संपन्न हुए बिहार विधानसभा का चुनाव है।

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि, मुख्यमंत्री 28 नवंबर को हैदराबाद में एक रोड शो करेंगे। वहां वो एक दिन का प्रचार करेंगे।


1 दिसंबर को होने वाले ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम का चुनाव भाजपा के लिए एक प्रतिष्ठा का सवाल है और ये इस बात से पता चलता है कि यहां भाजपा के कई स्टार प्रचारक मैदान में उतर रहे हैं जो कि अकसर स्थानीय चुनाव में देख्रने को नहीं मिलता है।

–आईएएनएस

 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)